सैम पित्रोदा पर पीएम मोदी का पलटवार, कहा सुरक्षाबलों को बार-बार नीचा दिखाना विपक्ष की आदत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बालाकोट एयर स्ट्राइक पर लगातार सवाल उठा रहे विपक्षी नेताओं पर पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है। पीएम मोदी का कहना है कि सुरक्षाबलों को नीचा दिखाना विपक्ष की आदत है।

Written by: March 22, 2019 12:01 pm

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बालाकोट एयर स्ट्राइक पर लगातार सवाल उठा रहे विपक्षी नेताओं पर पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है। पीएम मोदी का कहना है कि सुरक्षाबलों को नीचा दिखाना विपक्ष की आदत है। ट्विटर पर प्रधानमंत्री ने सैम पित्रोदा के उस बयान को हमला बोला है जिसमें उन्होंने वायुसेना द्वारा आतंकी कैंपों पर किए हमले को लेकर सवाल खड़े किए थे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने पूछा था कि क्या हमने सच में हमला किया था? क्या सच में 300 आतंकी मारे गए थे?

Narendra Modi and Sam pitroda

इसके जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ‘सुरक्षाबलों को बार-बार नीचा दिखाना विपक्ष की आदत है। मैं भारत के लोगों से अपील करता हूं कि वह विपक्षी नेताओं के बयानों पर सवाल उठाएं। उन्हें बताएं कि 130 करोड़ भारतीय इन हरकतों के लिए विपक्ष को न तो माफ करेंगे और न ही भूलेंगे। भारतीय सुरक्षाबलों के साथ मजबूती से खड़े हैं।’

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा ने कहा था, ‘यदि उन्होंने (वायुसेना) 300 लोगों को मारा तो ठीक है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि आप मुझे और तथ्य दीजिए और इसे साबित कीजिए।’ जब पित्रोदा से जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों पर की गई एयर स्ट्राइक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अतंरराष्ट्रीय मीडिया इसे दूसरी तरह से देख रही है और भारत के लोगों को वायुसेना के इस अभियान से जुड़े तथ्यों के बारे में जानने का हक है।