पीएम मोदी आज ICC को करेंगे संबोधित, सुबह 11 बजे होगा कार्यक्रम

कोरोना संकट के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर अपना संबोधन देंगे। इस बार पीएम इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स (ICC) के 95वें सालाना कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। और इस कार्यक्रम को पीएम मोदी सुबह 11 बजे संबोधित करेंगे।

Avatar Written by: June 11, 2020 9:15 am

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर अपना संबोधन देंगे। इस बार पीएम इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स (ICC) के 95वें सालाना कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। और इस कार्यक्रम को पीएम मोदी सुबह 11 बजे संबोधित करेंगे।

PM Narendra Modi

इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स के क्षेत्रीय कार्यालय नई दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, भुवनेश्वर, रांची, गुवाहाटी, सिलीगुड़ी और अगरतला में हैं। और इसका मुख्यालय कोलकाता में है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना संकट के बीच लगातार अपना संबोधन दिया है। शुरुआत के दो लॉकडाउन का ऐलान पीएम ने खुद किया था। इसके अलावा मन की बात और अन्य कई कार्यक्रमों के जरिए वह लगातार अपनी बात देश के सामने रखते आए हैं। बीते गुरुवार यानी 4 जून को वर्चुअल शिखर सम्मेलन में प्रधानमंत्री मोदी ने ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन से बात की थी।

PM Narendra Modi

इसके अलावा उन्होंने मंगलवार यानी 2 जून को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीआईआई के सालाना सत्र को संबोधित किया था। कोरोना संकट का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा था, ये इंसान की सबसे बड़ी ताकत होती है कि वो हर मुश्किल से बाहर निकलने का रास्ता बना ही लेता है।