दिवाली के मौके पर पीएम मोदी वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं संग करेंगे बातचीत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अक्टूबर को अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करेंगे। पीएम मोदी ने  ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी है।

Written by: October 22, 2019 8:54 am

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अक्टूबर को अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करेंगे। पीएम मोदी ने  ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी है। प्रधानमंत्री मोदी ने संवाद में शामिल होने के लिए बनारस के कार्यकतार्ओं से अपील की है। यह संवाद नमो ऐप के जरिए होगा। कार्यकर्ता नमो ऐप डाउनलोड कर अपने प्रश्न या सुझाव प्रधानमंत्री मोदी तक पहुंचा सकते हैं।

Narendra Modi

पीएम मोदी ने ट्वीट पर लिखा, ’24 अक्टूबर को मैं अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कार्यकर्ताओं से संवाद करूंगा। इसमें शामिल होने के लिए मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं को आमंत्रित करता हूं। आपके पास कोई सुझाव या प्रश्न हो तो उसे नमो ऐप पर साझा कर सकते हैं।’

पीएम मोदी का कार्यकर्ताओं संग ‘दीपोत्‍सव कार्यकर्ता संवाद’ 24 अक्‍टूबर को शाम साढे चार बजे से आयोजित किया जा रहा है। इस दीपावली पीएम विशेष तौर पर वाराणसी के अपने उन कार्यकर्ताओं संग संवाद करना चाह रहे हैं जिन्‍होंने पीएम को चुनाव जिताने के लिए महती भूमिका निभाई है।

Narendra Modi

वहीं पीएम संग संवाद कार्यक्रम को लेकर भी कार्यकर्ताओं में खासा उत्‍साह बना हुआ है। दीपावली के मौके पर पीएम संग सुझाव शिकायतों के क्रम में उम्‍मीद है कि पीएम के कार्यक्रम में कार्यकर्ता अपने सांसद से परिचर्चा कर सकेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी इससे पहले भी कई मौकों पर देश के विभिन्न हिस्सों के कार्यकर्ताओं या सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों व आम जनता से नमो ऐप के जरिए संवाद करते रहे हैं। भाजपा मुख्यालय के निर्देश पर वाराणसी में एक पूरी टीम इस दीपोत्सव संवाद कार्यक्रम को सफल बनाने में लगी है। इसके लिए वाराणसी की सभी विधानसभा सीटों के कार्यकर्ताओं को इस कार्यक्रम के बारे में जानकारी देकर जुड़ने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।