कुछ ही देर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना से ज्यादा प्रभावित राज्यों के सीएम से बात करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ आज बैठक करेंगे। यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये होगी।

Avatar Written by: August 11, 2020 10:40 am

नई दिल्ली। देश में कोरोना के मामलों के बढ़ने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को एक बार फिर 24 घंटों में 50 हजार से ज्यादा मामले आए हैं। इसके साथ ही भारत में COVID-19 के कुल मामले 22.68 लाख हो चुके हैं। तमाम उपायों के बावजूद देश में इस घातक महामारी के मामले तेजी से बढ़ रहे है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ आज बैठक करेंगे।

PM Narendra Modi

यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये होगी जिसमें कोरोना से निपटने को लेकर चर्चा किए जाने की संभावना है। बैठक में कोरोना प्रभावित पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, बिहार और गुजरात के मुख्यमंत्री भी रहेंगे। लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 1 बजे इस बैठक में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये राज्यों में कोरोना के हालात की जानकारी लेंगे।

बताते चलें कि प्रधानमंत्री मोदी कोरोना वायरस के चलते उपजे हालात से निपटने को लेकर राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करते रहे हैं। इसमें कई राज्यों के कामों की पीएम मोदी ने तारीफ भी की।