पीएम मोदी की ‘इंडिया वाली दिवाली’, इस खास वीडियो से दिया खास संदेश

इस खास वीडियो में आवाज दी है एक्टर राजकुमार राव ने और अंत में पीएम मोदी ने लोगों से खुशियां बांटने की अपील कर इस वीडियो को और खास बना दिया है।

Avatar Written by: October 25, 2019 4:11 pm

नई दिल्ली। दिवाली एक ऐसा पर्व है जिसे लेकर ना सिर्फ भारत में बल्कि भारत के बाहर बसे भारतीय लोग भी इस त्योहार को धूमधाम से मनाया जाता है। दिवाली के त्योहार पर लोग एक दूसरे के बीच खुशियां बांटते हैं और समाज में एक खुशनुमा माहौल रहता है। लोग सारे गिले-शिकवे भुलकर इस त्योहार को मनाते हैं। देशभर में अलग-अलग तरीकों से दिवाली को मनाया जाता है। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इन खुशियों से वंचित रह जाते हैं।

pm modi

दिवाली के त्योहार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर के लोगों से एक खास वीडियो के जरिए एक खास अपील की है और इस वीडियो में किसी के भी दिल को छू लेने की काबलियत है। इस खास वीडियो में आवाज दी है एक्टर राजकुमार राव ने और अंत में पीएम मोदी ने लोगों से खुशियां बांटने की अपील कर इस वीडियो को और खास बना दिया है।

इस वीडियो की शुरुआत होती है एक शादीशुदा जोड़े के साथ जो बताता है कि देशभर में दिवाली को कैसे मनाया जाए। फिर एक-एक कर सारे किरदार सामने आते हैं और अपने परिवार वालों के साथ ही जो लोग दिवाली की खुशियों से वंचित रह जाते हैं उनके साथ दिवाली कैसे मनाए इसके बारे में बताते हैं।

pm modi 1

दिवाली एक ऐसा त्योहार है जिसमें आप दूसरों को खुशियां देकर खुद को खुशी दे सकते हैं। Newsroom Post की तरफ से अपील है कि आप भी दिवाली की खुशियों कुछ ऐसे लोगों के साथ बांटे जो इन खुशियों से दूर रह जाते हैं। आप करके देखें अच्छा लगेगा।

Support Newsroompost
Support Newsroompost