शरद पवार का खुलासा- पीएम मोदी चाहते थे हम साथ मिलकर काम करें, मैंने प्रस्ताव को ठुकरा दिया

एनसीपी चीफ शरद पवार ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें साथ मिलकर काम करने का प्रस्ताव दिया था लेकिन उन्होंने (पवार) इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। शरद पवार ने एक मराठी टीवी चैनल को दिए गए साक्षात्कार में यह दावा किया।

Written by: December 3, 2019 8:40 am

नई दिल्ली। एनसीपी चीफ शरद पवार ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें साथ मिलकर काम करने का प्रस्ताव दिया था लेकिन उन्होंने (पवार) इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। शरद पवार ने एक मराठी टीवी चैनल को दिए गए साक्षात्कार में यह दावा किया।

pm modi sharad pawar maharshtra

शरद पवार ने कहा, पीएम मोदी ने मुझे साथ मिलकर काम करने का प्रस्ताव दिया था। मैंने उनसे कहा कि हमारे आपस में संबंध बहुत अच्छे हैं और हमेशा रहेंगे लेकिन मेरे लिए साथ मिलकर काम करना बिल्कुल संभव नहीं है। पवार ने राष्ट्रपति बनाने के प्रस्ताव पर कहा कि यह खबर बेबुनियाद है। उन्होंने कहा, ‘लेकिन, मोदी नेतृत्व वाली कैबिनेट में सुप्रिया सुले को मंत्री बनाने का एक प्रस्ताव जरूर मिला था।’

sharad pawar

उन्होंने कहा, ‘लेकिन, मोदी नेतृत्व वाली कैबिनेट में सुप्रिया (सुले) को मंत्री बनाने का एक प्रस्ताव जरूर मिला था।’गौरतलब है कि सुप्रिया सुले शरद पवार की पुत्री हैं। सुप्रिया पुणे की बारामती लोकसभा सीट से सांसद हैं।

supriya sule and sharad pawar

बता दें कि महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर चल रहे घटनाक्रम के बीच पवार ने पिछले महीने पीएम मोदी से मुलाकात की थी और मोदी कई मौकेों पर पवार की प्रशंसा कर चुके हैं। पिछले दिनों मोदी ने कहा था कि संसदीय नियमों का पालन कैसे किया जाता है, इस बारे में सभी दलों को एनसीपी से सीखना चाहिए।