अखनूर में बोले PM मोदी, NC और PDP सबने जम्मू से छल किया

लोकसभा चुनाव 2019 की चुनाव तारीख के ऐलान के 18 दिन बाद बुधवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के मेरठ, उत्तराखंड के रुद्रपुर में जनसभाओं को संबोधित किया। यहां उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला और साथ ही अपनी सरकार की योजनाओं को भी बताया।

Avatar Written by: March 28, 2019 8:54 pm

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 की चुनाव तारीख के ऐलान के 18 दिन बाद बुधवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के मेरठ, उत्तराखंड के रुद्रपुर में जनसभाओं को संबोधित किया। यहां उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला और साथ ही अपनी सरकार की योजनाओं को भी बताया।

पीएम मोदी ने कहा कि एनसी और पीडीपी सबने जम्मू से छल किया हमारी सरकार ने यहां के युवा साथियों की भावनाओं का सम्मान करते हुए अवसरों में भारी वृद्धि की है। सेना और केंद्रीय बालों में एक विशेष भर्ती अभियान के तहत यहां के 20 हजार युवाओं को हमने भर्ती कराया है। कांग्रेस, एनसी और पीडीपी सबने जम्मू से छल किया है, भेदभाव किया। विकास के तमाम प्रोजेक्ट्स को लटकाने और भटकाने का काम किया है।

पीएम मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की स्थिति जो आज है इसके लिए कांग्रेस, नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी जिम्मेदार हैं। कश्मीरी पंडितों को इतना कुछ सहना पड़ा। आतंकवाद का जो जहर घुला है उसके जिम्मेदार भी यही लोग हैं। ये वो लोग हैं जिन्होंने भारत के सामर्थ्य पर भी कभी भरोसा नहीं किया। इनके पास बड़े और कड़े फैसले लेने कि हिम्मत ही नहीं है, ये मरे-पड़े लोग हैं।

चौकीदार से छुटकारा चाहते हैं ये महामिलावटी

पीएम मोदी ने कहा कि आज आतंकी और आतंक के सरपरस्त ये दुआ मांग रहे हैं कि कुछ भी हो जाए। मगर चौकीदार से जैसे तैसे छुटकारा मिल जाए और ये महामिलावटी दिल्ली में बैठ जाएं लेकिन क्या देश को ये मंजूर है। कांग्रेस के नामदार के गुरु जो कांग्रेस की नीति निर्धारित करते हैं वो बिना लाज-शर्म, हिंदुस्तान की धरती पर मीडिया के सामने आतंकियों को क्लीन चिट दे रहे हैं। जब गुरु ही ऐसा होगा, तो चेला कैसा होगा और चेले के साथी कैसे होंगे?

पीएम मोदी ने कहा कि पहले दिन माता वैष्णो देवी का आशीर्वाद मिला। प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि 2019 के चुनाव के लिए जब में पूरे देश से आशीर्वाद लेने निकला हूं तो पहले दिन जम्मू में मुझे माता वैष्णो देवी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। डोगरों की शौर्यगाथा और हम भाजपा के लोगों की रगो में दौड़ रही प्रेमनाथ डोगरा जी की त्याग और तपस्या हमें नई स्फूर्ति दे रही हैं।