मिशन पूर्वोत्तर पर आज पीएम मोदी, असम और अरुणाचल में करेंगे रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शानिवार को मिशन पूर्वोत्तर की शुरुआत करेंगे। वह आज अरुणांचल प्रदेश और असम के दौरे पर रहेंगे। इस मिशन की शुरुआत पीएम मोदी अरुणाचल प्रदेश से करेंगे। इसके बाद वह असम में अपनी पार्टी के दो उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।

Written by: March 30, 2019 8:30 am

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शानिवार को मिशन पूर्वोत्तर की शुरुआत करेंगे। वह आज अरुणांचल प्रदेश और असम के दौरे पर रहेंगे। इस मिशन की शुरुआत पीएम मोदी अरुणाचल प्रदेश से करेंगे। इसके बाद वह असम में अपनी पार्टी के दो उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।

PM Narendra Modi

पीएम सुबह 11 बजे अरुणांचल पश्चिम लोकसभा क्षेत्र की जनता को संबोधित करेंगे। वहीं, असम में वह दो रैलियां करेंगे।उनकी एक रैली डिब्रूगढ़ के मोरान और दूसरी तेजपुर लोकसभा क्षेत्र के गोहपुर में होगी।

PM Narendra Modi

इससे पहले पीएम मोदी ने शुक्रवार को ओदिशा के कोरापुट में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर हमला जारी रखा। ओडिशा के कोरापुट में जनसभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आप सभी जनता जर्नादन का आशीर्वाद लेने के लिए आपका ये चौकीदार आपके बीच आया है।

PM Narendra Modi

बता दें कि असम में 3 चरणों में चुनाव होंगे, 11, 18 और 23 अप्रैल। यहां पहले चरण में भी चुनाव होना है। इसके लिए तैयारियां जोरों पर हैं।