Bihar: बिहार में सियासी हलचल तेज, लालू के जन्मदिन पर जीतन राम मांझी से मिलने पहुंचे तेजप्रताप यादव

Bihar: तेजप्रताप यादव दोपहर में सरकार में शामिल पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी से मिलने उनके आवास पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच एक बंद कमरे में बातचीत हुई है। मुलाकात के बाद मांझी ने कहा कि यह एक पारिवारिक मुलाकात थी।

आईएएनएस Written by: June 11, 2021 5:17 pm
Tejpratap Jitan Ram Manjhi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद के जन्मदिन के मौके पर शुक्रवार को उनके पुत्र और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन रामं मांझी के आवास पहुंचे और उनसे मुलाकात की। इन दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में बात हुई है। दोनों नेता इसे हालांकि पारिवारिक मुलाकात बता रहे हैं, लेकिन इस मुलाकात के बाद सियासी गर्मी बढ गई है।

Tejpratap Jitan Ram Manjhi

तेजप्रताप यादव दोपहर में सरकार में शामिल पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी से मिलने उनके आवास पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच एक बंद कमरे में बातचीत हुई है। मुलाकात के बाद मांझी ने कहा कि यह एक पारिवारिक मुलाकात थी।

इस बीच, सूत्रों का कहना है कि मांझी राजद प्रमुख लालू प्रसाद से फोन पर बात भी की है और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

Lalu Yadav

इससे पहले मांझी ने अपने ट्विटर हैंडल से भी लालू प्रसाद को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी तथा उनके दीघार्यु और सदैव मुस्कुराते रहने की कामना की।

उल्लेखनीय है कि सत्ताधारी राजग में शामिल मांझी पिछले कई दिनों से केंद्र और राज्य सरकार को विभिन्नन मुद्दों पर घेरते हुए नसीहत दे रहे हैं। ऐसे में तेजप्रताप और मांझी का मिलने से राज्य में सरगर्मी तेज हो गई है तथा तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं।

jitan ram manjhi

चारा घ्घोटाले में जमानत मिलने के बाद लालू प्रसाद बिहार नहीं आए हैं। लालू प्रसाद के बिहार आने के बाद राज्य के सियासत के और गर्म होने की संभवना व्यक्त की जा रही है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost