सिद्धू के खिलाफ लुधियाना में लगे पोस्टर, देखिए क्या लिखा है इनपर

लुधियाना के पाखोवाल रोड पर ये पोस्‍टर अंग्रेजी और पंजाबी भाषा में चिपकाए गए हैं। जिसमें सिद्धू से सवाल किया गया है। यह सवाल उनके इस्‍तीफे को लेकर है। पोस्‍टर में सिद्ध से कहा गया है कि वे अपने वचनों का सम्‍मान रखें और जो कहा था उसके अनुसार राजनीति छोड़ दें। 

Written by: June 22, 2019 1:32 pm

नई दिल्ली। पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मोहाली के बाद आज पंजाब के लुधियाना में पखोरवाल रोड पर सिद्धू के खिलाफ पोस्‍टर चिपकाए गए हैं। जिसमें राज्य मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के राजनीति छोड़ने की बात लिखी गई है।

दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू जहां पंजाब कांग्रेस में चल रही कलह के चलते पिछले कुछ दिनों से दिखाई नहीं दे रहे हैं। अब इस मामले में उनके ही राज्य में लोग सड़कों पर आ गए हैं। लुधियाना के पाखोवाल रोड पर ये पोस्‍टर अंग्रेजी और पंजाबी भाषा में चिपकाए गए हैं। जिसमें सिद्धू से सवाल किया गया है। यह सवाल उनके इस्‍तीफे को लेकर है। पोस्‍टर में सिद्ध से कहा गया है कि वे अपने वचनों का सम्‍मान रखें और जो कहा था उसके अनुसार राजनीति छोड़ दें।

बता दें कि सिद्धू ने लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान कहा था कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार जाते हैं तो वे राजनीति से सन्यास ले लेंगे। गौरतलब है कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार चुके हैं। उन्हें भाजपा की स्मृति ईरानी ने 55 हजार से ज्यादा वोटों से मात दी है।