भोपाल में प्रज्ञा ठाकुर को शुरुआती बढ़त

मध्य प्रदेश की सबसे हॉट सीट भोपाल संसदीय क्षेत्र से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को शुरुआती रुझान में बढ़त मिली है। राज्य की सबसे हॉट सीट भोपाल में कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और भाजपा की साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बीच कड़ी टक्कर है।

Avatar Written by: May 23, 2019 9:15 am

भोपाल। मध्य प्रदेश की सबसे हॉट सीट भोपाल संसदीय क्षेत्र से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को शुरुआती रुझान में बढ़त मिली है। राज्य की सबसे हॉट सीट भोपाल में कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और भाजपा की साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बीच कड़ी टक्कर है।

sadhvi digvijay 1

डाक मतपत्रों की गिनती के जरिए जो रुझान सामने आया है, उसके मुताबिक प्रज्ञा ठाकुर ने बढ़त बनाई है। राजधानी के पुरानी जेल में मतगणना जारी है।

Counting

राज्य में भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच आज आठ बजते ही मतगणना शुरू हो गई। इस काम में जहां 15 हजार कर्मचारी मतगणना के काम में लगे हैं, वहीं 9000 सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। राज्य के 29 संसदीय क्षेत्रों के 51 जिला मुख्यालयों पर मतगणना सुबह आठ बजे शुरू हुई। कुल 311 मतगणना कक्ष बनाए गए हैं। डाक मतपत्रों की गिनती के बाद ईवीएम में दर्ज वोटों की गिनती हो रही है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost