विमान में पसंद की नहीं मिली सीट तो हवाई अड्डे पर ही धरने पर बैठ गईं सांसद प्रज्ञा ठाकुर

मीडिया से बात करते हुए है सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि,  मैंने विमान में धरना नहीं दिया। मैंने अधिकारियों को बताया कि वास्तव में स्पाइस जेट विमान सेवा का स्टाफ यात्रियों के साथ सही व्यवहार नहीं करता है।

Avatar Written by: December 22, 2019 9:40 am

नई दिल्ली। अपने बयानों से अक्सर विवादों में रहने वालीं भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार प्रज्ञा ठाकुर हवाई अड्डे पर धरने पर बैठने को लेकर चर्चा में हैं। आपको बता दें कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर दिल्ली से भोपाल जाने के दौरान एक प्रााइवेट विमान सेवा की सेवाओं से इस कदर नाराज हुईं कि वो घरने पर बैठ गईं।

Sadhvi Pragya

प्रज्ञा ठाकुर ने स्पाइस जेट के विमान से दिल्ली से भोपाल आने के बाद शनिवार शाम को हवाई अड्डे के निदेशक को अपनी शिकायत दी। इसको लेकर भोपाल के राजा भोज हवाई अड्डे के निदेशक अनिल विक्रम ने बताया, ‘मुझे सीट आवंटन को लेकर शिकायत मिली है। हम सोमवार को इस मामले को देखेंगे।’ सूत्रों ने बताया कि अपनी सीट के आवंटन से नाराज प्रज्ञा भोपाल हवाई अड्डा पहुंचने के बाद भी कुछ समय तक विमान में बैठी रहीं। उन्होंने कहा कि हमारे अनुरोध के बाद आखिरकार वह नीचे उतरीं और उन्होंने शिकायत दर्ज कराई।

SpiceJet

बाद में मीडिया से बात करते हुए है सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि,  ‘मैंने विमान में धरना नहीं दिया। मैंने अधिकारियों को बताया कि वास्तव में स्पाइस जेट विमान सेवा का स्टाफ यात्रियों के साथ सही व्यवहार नहीं करता है। उन्होंने मेरे साथ पहले भी ठीक से बर्ताव नहीं किया था और आज भी उनका व्यवहार अच्छा नहीं था।’

pragya thakur

उन्होंने कहा कि, ‘विमान सेवा की तरफ से मुझे बुक की गई सीट नहीं दी। मैंने उनसे नियम दिखाने के लिए कहा और नहीं दिखाने पर अंत में मैंने निदेशक को बुलाया और अपनी शिकायत दर्ज कराई।’ भाजपा सांसद स्पाइसजेट के विमान जी 2489 से यात्रा कर रही थीं।