राष्ट्रगान के दौरान महिला सुरक्षाकर्मी की हालत हुई खराब, जिसके बाद राष्ट्रपति ने किया कुछ ऐसा

जब राष्ट्रगान हो रहा था तभी एक महिलाकर्मी गिरकर घायल हो गई। हालांकि राष्ट्रगान बीच में नहीं रोका गया लेकिन जैसे राष्ट्रगान पूरा हुआ, तो राष्ट्रपति तुरंत उस महिला के पास गए और उक्त महिला से उसका हाल पूछा।

Written by: October 29, 2019 2:16 pm

नई दिल्ली। मंगलवार को दिल्ली में राष्ट्रीय कॉर्पोरेट सामाजिक दायित्व पुरस्कार कार्यक्रम का आयोजन किया गया, इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण और वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर शामिल रहे। कार्यक्रम में राष्ट्रगान बजने के दौरान सुरक्षा में तैनात एक महिलाकर्मी गिरकर घायल हो गई।

राष्ट्रगान खत्म होते ही राष्ट्रपति कोविंद, वित्तमंत्री सीतारमण और वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने मंच से नीचे उतरकर महिला सुरक्षाकर्मी का हालचाल जाना। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राष्ट्रपति द्वारा दिखाई गई इस संवेदनशीलता पर लोगों ने उन्हें धन्यवाद देते हुए तारीफ भी की।

वीडियो

बता दें कि जब राष्ट्रगान हो रहा था तभी एक महिलाकर्मी गिरकर घायल हो गई। हालांकि राष्ट्रगान नहीं रोका गया लेकिन जैसे ही राष्ट्रगान पूरा हुआ, राष्ट्रपति तुरंत उस महिला के पास आए और उक्त महिला से उसका हाल पूछा। स्थिति सामान्य देख राष्ट्रपति और वित्त मंत्री के चेहरे पर हल्की मुस्कान भी देखने को मिली।

इसके बाद कार्यक्रम को संचालित कर रही संचालिका ने राष्ट्रपति के इस व्यवहार की तारीफ की और कहा कि ‘आज हमने माननीय राष्ट्रपति जी की संवेदनशीलता भी देखी।’