चुनावी रैली में प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- आप देश के PM हैं या बंटवारे के?

प्रियंका ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि, आप देश के प्रधानमंत्री हैं या बंटवारे के प्रधानमंत्री हैं, इस पर बोलिए। प्रियंका ने कहा कि, “प्रधानमंत्री को चुनौती देती हूं कि सीएनटी एसपीटी पर बोलिए, दुष्‍कर्म पर बोलिए, गायब रोजगार पर बोलिए।”

Avatar Written by: December 18, 2019 6:36 pm

नई दिल्ली। झारखंड विधानसभा चुनाव के आखिरी दौर के प्रचार के लिए पाकुड़ पहुंची कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, आप देश के पीएम हैं या फिर बंटवारे के? उन्होंने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि, अगर आपको बोलना ही है तो आप दुष्‍कर्म, रोजगार जैसे मुद्दों पर बोलकर दिखाइए।

Priyanka Gandhi in Jharkhand

दरअसल पीएम मोदी की तरफ से झारखंड में ही चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस को चुनौती दी गई थी कि, “हिम्मत है तो खुलेआम ऐलान करें कि हर पाकिस्तानी नागरिक को भारतीय नागरिकता देंगे।” इसके जवाब में प्रियंका ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि, आप देश के प्रधानमंत्री हैं या बंटवारे के प्रधानमंत्री हैं, इस पर बोलिए। प्रियंका ने कहा कि, “प्रधानमंत्री को चुनौती देती हूं कि सीएनटी एसपीटी पर बोलिए, दुष्‍कर्म पर बोलिए, गायब रोजगार पर बोलिए।”

Priyanka Gandhi in Jharkhand Election mode

उन्होंने कहा कि, बीजेपी सरकार और पीएम मोदी हर मोर्चे पर फेल हो चुके हैं। अपनी खामियों को छिपाने के लिए कांग्रेस का बहाना बनाते हैं। झारखंड के पाकुड़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमले किए। प्रियंका गांधी ने कहा कि जल-जंगल-जमीन आपकी है. आप सिद्हो कान्‍हो की धरती से हैं। ये चुनाव झारखंड के अस्तित्‍व बचाने का चुनाव है। बीजेपी की सरकार आपकी आत्‍मा पर हमला कर रही है। भाजपा अंधी हो चुकी है, आदिवासी संस्‍कृति पर वार कर वह आपको बर्बाद करना चाहती है।

Priyanka Gandhi

प्रियंका गांधी ने कहा कि रोजगार से लेकर महंगाई हर मोर्चे पर पीएम मोदी फेल हो गए हैं और रोज नया कानून ला रहे हैं। प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को चर्चा करने तक की चुनौती दे दी। देशभर में हो रहे दुष्‍कर्म पर प्रियंका गांधी ने कहा कि ये लोग महिलाओं की सुरक्षा के प्रति गैर जवाबदेह हैं। बीजेपी के एक विधायक ने यूपी के उन्नाव में एक बच्ची का बलात्कार किया। बीजेपी के लोग उस पर कार्रवाई करने के बजाय उसे बचाने में लगे हुए थे। झारखंड में एक दुष्‍कर्म के आरोपी के साथ प्रधानमंत्री मोदी मंच साझा करते हैं, लेकिन मोदी जी इन सब पर कुछ नहीं बोलते हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost