क्रिकेट के वीडियो के जरिए प्रियंका का सियासी दाव, मोदी सरकार पर साधा निशाना

सैयद मुश्ताक ट्रॉफी के दौरान एक बाहतरीन कैच के वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका गांधी ने तंज कसा है कि भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी।

Written by: September 13, 2019 5:30 pm

नई दिल्ली। भारत की अर्थव्यवस्था को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधा है। इस बार प्रियंका ने क्रिकेट के एक वीडियो के जरिए सरकार को अपने निशाने पर लिया है। सैयद मुश्ताक ट्रॉफी के दौरान एक बाहतरीन कैच के वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका गांधी ने तंज कसा है कि भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी।

sonia Gandhi Priyanka Gandhi

प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सही कैच पकड़ने के लिए अंत तक गेंद पर नजर और खेल की सच्ची भावना होनी जरूरी है। वरना अपना सारा दोष ग्रेविटी, गणित, ओला-उबर और इधर-उधर की बातों पर मढ़ते हैं।’


प्रियंका गांधी ने अंत में लिखा कि भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी। शुक्रवार को प्रियंका गांधी ने सैयद मुश्ताक ट्रॉफी का एक वीडियो जारी किया जिसमें एक शानदार कैच को लपकते हुए दिखाया गया है। इसी वीडियो के साथ प्रियंका ने तंज कसा है कि भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी।

 

मंत्रियों के बयानों पर सवाल

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी का ये तंज केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के द्वारा हाल ही में दिए गए बयानों को लेकर है। पीयूष गोयल ने गुरुवार को एक बयान में कहा था कि अर्थव्यवस्था को संभालने के लिए किसी भी तरह के गणित या उससे जुड़े आंकड़ों को देखने की जरूरत नहीं है, अगर आइंस्टीन इस गणित में उलझ जाते तो वे कभी भी ग्रेविटी (गुरुत्वाकर्षण) की खोज नहीं कर पाते।

piyush goyal

केंद्रीय मंत्री इस बयान पर काफी ट्रोल हुए थे, जिसके बाद उन्होंने सफाई जारी की थी और कहा था कि उनके पूरे बयान की एक लाइन को टॉपिक बनाया जा रहा है। वहीं प्रियंका ने निर्मला सीतारमण के उस बयान को भी निशाना बनाया है जिसमें निर्मला ने ऑटो सेक्टर में आई गिरावट के लिए ओला-उबर को जिम्मेदार बताया था।

योगी सरकार को भी घेरा

प्रियंका गांधी आजकल लगातार ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार पर निशाना साध रही हैं, इसके अलावा उनके निशाने पर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार है। प्रियंका केंद्र सरकार को अर्थव्यवस्था पर घेर रही है तो वहीं योगी आदित्यनाथ सरकार को पत्रकारों पर हमले को लेकर निशाना साध रही हैं।

priyanka gandhi

आपको बता दें कि प्रियंका ने जो वीडियो जारी किया है वो वीडियो मार्च का है। सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में महाराष्ट्र और रेलवे के बीच खेले गए मैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने ये शानदार कैच लपका है।