कांग्रेस नेता अजीज कुरैशी के विवादित बोल, पुलवामा हमले को बताया पीएम मोदी की साजिश (वीडियो)

मिजोरम के पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस नेता अजीज कुरैशी ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर विवादित बयान दिया है। अजीज कुरैशी ने दावा किया है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुआ हमला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साजिश थी।

Avatar Written by: April 15, 2019 11:05 am

नई दिल्ली। मिजोरम के पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस नेता अजीज कुरैशी ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर विवादित बयान दिया है। अजीज कुरैशी ने दावा किया है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुआ हमला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साजिश थी।

Aziz Qureshi And Narendra Modi

कुरैशी पुलवामा हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुआ हमला उनकी साजिश थी। कुरैशी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि आपने ही प्लान करके पुलवामा करवाया, ताकि मौका मिल सके। जनता सब समझती है। अजीज कुरैशी ने कहा कि अगर पीएम मोदी चाहें तो 42 शहीदों की चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लें, लेकिन जनता उन्‍हें यह करने नहीं देगी।

 

वहीं, अजीज कुरैशी ने भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के सामने भाजपा प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाने पर कहा कि, ”भाजपा बिना दुल्हे की बारात है। भाजपा जिसको सहरा बांधती है, वही भाग जाता है। कोई डर की वजह से सामने नहीं आ रहा है।”

Aziz Qureshi

गौरतलब है कि बीते 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकवादियों के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की थी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost