महाराष्ट्र: पुणे में बारिश का कहर, 7 लोगों की मौत, स्कूल-कॉलेज बंद

महाराष्ट्र में बारिश का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुणे में बीती रात जोरदार बारिश हुई। मूसलाधार बारिश के कारण सड़कों से लेकर घरों तक में पानी भर गया है। कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। वहीं सहकार नगर इलाके में दीवार गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई।

Avatar Written by: September 26, 2019 10:24 am

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में बारिश का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुणे में बीती रात जोरदार बारिश हुई। मूसलाधार बारिश के कारण सड़कों से लेकर घरों तक में पानी भर गया है। कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। वहीं सहकार नगर इलाके में दीवार गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई। आशंका जताई गई है कि यह आंकड़े अभी और भी बढ़ सकते हैं, हालात को देखते हुए एनडीआरएफ की तीन टीमें भेजी गई हैं जो राहत और बचाव कार्य में जुट गई हैं।

Pune Rain

भारी बारिश को देखते हुए गुरुवार को पुणे के लगभग पांच तहसीलों में स्कूल और कॉलेज बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं। पुणे जिला कलेक्टर नवल किशोर राम ने पुणे, पुरंदर, बारामती, भोर और हवेली तहसील में गुरुवार को स्कूल और कॉलेजों को बंद रखने के आदेश जारी किए हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले महाराष्ट्र में जमकर तबाही मचाने के बाद बारिश ने एक बार फिर इस राज्य पर अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। भारी बारिश को देखते हुए जिला प्रशासन ने ऐहतियातन स्कूल को बंद कर दिया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost