पंजाब उपचुनाव: सिद्धू की हुई एक और फजीहत, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में मिला ये नंबर

लेकिन इस लिस्ट में जो सबसे ज्यादा चौंकाने वाला है वो है नवजोत सिंह सिद्धू का पायदान। दरअसल, कांग्रेस ने अपनी लिस्ट में सिद्धू को 29वें नंबर पर रखा है।

Written by: October 10, 2019 6:44 pm

नई दिल्ली। पंजाब विधानसभा के लिए उप-चुनाव होने वाले हैं और इसके लिए कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 40 बड़े नाम वाले नेताओं को शामिल किया गया है और इस लिस्ट में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह समेत आशा कुमारी, सुनील जाखड़ और मनीष तिवारी को भी जगह दी गई है।

लेकिन इस लिस्ट में जो सबसे ज्यादा चौंकाने वाला है वो है नवजोत सिंह सिद्धू का पायदान। दरअसल, कांग्रेस ने अपनी लिस्ट में सिद्धू को 29वें नंबर पर रखा है। लेकिन ध्यान देने वाली बात है कि सिद्धू ने लोकसभा चुनाव के दौरान पंजाब के साथ-साथ दूसरे राज्यों में भी चुनाव प्रचार किए थे।

बीजेपी की लिस्ट में 36 स्टार प्रचारक

पंजाब में भाजपा अकाली गठबंधन के लिए भाजपा ने स्टार प्रचारकों में जेपी नड्डा, बीएल सन्तोष, थावरचन्द गहलोत, स्मृति ईरानी, शाहनवाज हुसैन, शिवराज सिंह चौहान, किरण खेर और सन्नी देओल के नाम साहित 36 नेताओं की लिस्ट चुनाव आयोग को भेजी है।

punjab

आपको बता दें कि पंजाब की चार विधानसभा सीटों फगवाड़ा, मुकेरियां, दाखा और जलालाबाद में उपचुनाव होने जा रहा है। उपचुनाव 21 अक्टूबर को होंगे, जबकि मतगणना 24 अक्टूबर को की जाएगी।