रॉबर्ट वाड्रा भी पूरे देश में करेंगे कांग्रेस का प्रचार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रचार करने के सवाल पर हामी भरी है। जब एएनआई ने रॉबर्ट वाड्रा से पूछा कि क्या वे चुनाव में कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करेंगे? रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, “हां पूरे देश में, सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नामांकन दर्ज करने के बाद.”

Avatar Written by: April 7, 2019 5:29 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रचार करने के सवाल पर हामी भरी है। जब एएनआई ने रॉबर्ट वाड्रा से पूछा कि क्या वे चुनाव में कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करेंगे? रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, “हां पूरे देश में, सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नामांकन दर्ज करने के बाद।

Robert_Vadra

वाड्रा से यह पूछने पर कि क्या वे अमेठी और रायबरेली में राहुल और सोनिया के नामांकन के वक्त मौजूद रहेंगे? इसका जवाब भी उन्होंने हां में दिया। बता दें कि फरवरी में ही वाड्रा ने सक्रिय राजनीति में आने के संकेत दिए थे। वाड्रा ने कहा था कि अगर वह चुनाव लड़ने का फैसला करते हैं तो इसके लिए वह अपनी जन्मभूमि मुरादाबाद को चुनेंगे।

ये भी बता दें कि मार्च में गाजियाबाद में उनके समर्थन में पोस्टर भी लगे थे। पोस्टर में लिखा गया था- गाजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार।

बता दें कि शुक्रवार को रॉबर्ट वाड्रा ने लाल कृष्ण आडवाणी का समर्थन करते हुए बीजेपी द्वारा उन्हें टिकट न देने की आलोचना की थी। वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा था, ‘नैतिकता के साथ सच्चे नेताओं और उनके बयानों को सम्मान दिया जाना चाहिए न कि उनकी अनदेखी की जानी चाहिए.”

Support Newsroompost
Support Newsroompost