राहुल गांधी ने बहस के लिए PM मोदी को दिया चैलेंज

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी कर दिया। इस घोषणा पत्र का नाम कांग्रेस पार्टी ने ‘हम निभाएंगे’ रखा है। इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को बहस के लिए खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती देता हूं कि वे मेरे साथ खुली बहस करें।

Avatar Written by: April 2, 2019 2:43 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी कर दिया। इस घोषणा पत्र का नाम कांग्रेस पार्टी ने ‘हम निभाएंगे’ रखा है। इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को बहस के लिए खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती देता हूं कि वे मेरे साथ खुली बहस करें।

rahul manifesto

राहुल ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी को खुली चुनौती देता हूं कि वे राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर, गरीबी पर और रोजगार पर मुझसे डिबेट करें। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस को क्यों संबोधित नहीं करते हैं।

congress manifesto

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि महिलाओं की देखभाल करने और उनको आरक्षण देने की जरूरत है। नरेंद्र मोदी छिप रहे हैं, वह डरे हुए हैं. मोदी डिबेट नहीं करना चाहते हैं। भ्रष्टाचार, राष्ट्रीय सुरक्षा पर मोदी मुझसे डिबेट करें, चुनौती देता हूं विदेश नीति, भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी मुझसे डिबेट करें।

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मनरेगा योजना की बात करते हैं। वे इस योजना को बेकार की स्कीम बताते हैं। आज हर किसी को यह पता है कि यह स्कीम लोगों के लिए कितना फायदेमंद रही है।