जब राहुल गांधी ने पत्रकार को अपनी गाड़ी से पहुंचाया एम्स

लोकसभा चुनावों की तारीख पास आते-आते सभी राजनेताओं के तेवर बदलते जा रहे हैं। राहुल गांधी ने बुधवार को जब एक पत्रकार को घायल अवस्था में देखा जो एक सड़क हादसे में चोटिल हो गए थे, उन्होंने तुरंत अपना वाहन रुकवाया औऱ घायल पत्रकार को अस्पताल ले गए।

Written by: March 27, 2019 8:33 pm

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों की तारीख पास आते-आते सभी राजनेताओं के तेवर बदलते जा रहे हैं। राहुल गांधी ने बुधवार को जब एक पत्रकार को घायल अवस्था में देखा जो एक सड़क हादसे में चोटिल हो गए थे, उन्होंने तुरंत अपना वाहन रुकवाया औऱ घायल पत्रकार को अस्पताल ले गए।

कांग्रेस अध्यक्ष के दल द्वारा रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो में राहुल गांधी राजस्थान के पत्रकार राजेंद्र व्यास का सर थामे दिख रहे हैं। गांधी व्यास को एम्स ले गए। बता दें कि व्यास केंद्रीय दिल्ली में हुमायूं मार्ग पर सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। व्यास राजस्थान में खुद का समाचार पत्र चलाते हैं।

बता दें कि पत्रकार राजेन्द्र व्यास हुमायूं रोड पर अपनी स्कूटी से जा रहे थे, तभी एक पीछे से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी और वो घायल हो गए। उसी वक्त हुमायूं रोड से राहुल गांधी का काफिला गुजर रहा था, राहुल गांधी ने घायल राजेंद्र व्यास को देखते ही अपना काफिला रोका और उनकी मदद की।