रातों-रात दिल्ली से उठाकर मुंबई लाए गए NCP के एमएलए, महाराष्ट्र में दिलचस्प हुआ सियासी ड्रामा

शरद पवार और अजीत पवार के बीच विधायकों को लेकर रस्साकशी तेज हो गई है। एनसीपी के जो एमएलए मुंबई के बाहर थे, उनको वापस लाया जा रहा है। एनसीपी के नेताओं ने गुड़गांव से दो एमएलए को मुंबई वापस भेज दिया है। इन्हें रातों-रात मुंबई भेजा गया।

Written by: November 25, 2019 9:06 am

नई दिल्ली। शरद पवार और अजीत पवार के बीच विधायकों को लेकर रस्साकशी तेज हो गई है। एनसीपी के जो एमएलए मुंबई के बाहर थे, उनको वापस लाया जा रहा है। एनसीपी के नेताओं ने गुड़गांव से दो एमएलए को मुंबई वापस भेज दिया है। इन्हें रातों-रात मुंबई भेजा गया।

sharad ajit

एनसीपी के इन विधायकों के नाम विधायक दौलत दरोडा और अनिल पाटिल है। यह एनसीपी के चार मिसिंग विधायकों में से थे। एनसीपी नेताओं का दावा है कि इन्हें गुडगांव के होटल में रखा गया था। इन्हें वहां से निकालकर देर रात की फ्लाइट से दिल्ली से मुंबई ले जाया गया।

एनसीपी का दावा है कि कल दिन में विधायकों को गुड़गांव के होटल (ओबेरोय) से निकालने की कार्रवाई की गई और फिर देर रात 2:40 की फ्लाइट से इन्हें दिल्ली से मुंबई ले जाया गया। ये 4:40 मिनट पर सुबह मुंबई पहुंचे और वहां से इन्हें हयात वकोला होटल ले जाया गया, जहां बाकी एनसीपी विधायकों को रखा गया है।

sharad pawar

एनसीपी यह भी दावा कर रही है कि अब 54 विधायकों में 52 उसके खेमे में हैं। सिर्फ अन्ना बनसोडे और अजित पवार अभी भी पार्टी के संपर्क में नही हैं।