थाईलैंड: अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर और राजनाथ सिंह के बीच हुई द्विपक्षीय बैठक

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर ने रविवार को बैंकॉक में द्विपक्षीय बैठक की। गौरतलब है कि राजनाथ सिंह शनिवार को बैंकॉक में आसियान के रक्षा मंत्रियों की बैठक (एडीएमएम प्लस) और रक्षा और सुरक्षा 2019 प्रदर्शनी के उद्घाटन समारोह में भाग लेने पहुंचे।

Avatar Written by: November 17, 2019 10:51 am

नई दिल्ली। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर ने रविवार को बैंकॉक में द्विपक्षीय बैठक की। गौरतलब है कि राजनाथ सिंह शनिवार को बैंकॉक में आसियान के रक्षा मंत्रियों की बैठक (एडीएमएम प्लस) और रक्षा और सुरक्षा 2019 प्रदर्शनी के उद्घाटन समारोह में भाग लेने पहुंचे।

Rajnath Singh And Mark T Esper

राजनाथ सिंह आज बैंकॉक, थाईलैंड में आसियान के रक्षा मंत्रियों की बैठक (एडीएमएम प्लस) में भाग लेने वाले हैं। वह अन्य देशों रक्षा मंत्रियों के साथ द्विपक्षीय बैठक भी करेंगे।

Rajnath Singh And Mark T Esper 1

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बैंकाक में रक्षा और सुरक्षा प्रदर्शनी में भारतीय पवेलियन का उद्घाटन करेंगे। वह व्यापार सेमिनार को संबोधित करेंगे और उद्योग के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत करेंगे। एडीएमएम प्लस बैठक के एजेंडे में, सिंह म्यांमार के रक्षा मंत्री के साथ आसियान के लिए सैन्य चिकित्सा पर हैंडबुक भी जारी करेंगे।

Support Newsroompost
Support Newsroompost