हरियाणा के रेवाड़ी में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा से गैंगरेप

Written by Newsroom Staff September 14, 2018 9:00 am

नई दिल्ली। देश में बच्चियों के खिलाफ दुष्कर्म के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। हरियाणा में महिलाओं के प्रति अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला रेवाड़ी जिले का है, जहां एक 19 वर्षीय युवती से गैंगरेप का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक पीड़िता के साथ करीब 3 युवकों ने अपहरण कर गैंगरेप किया और उसके बाद नशे की हालत में उसे छोड़कर वे फरार हो गए। दरअसल लड़की जब कोचिंग से लौट रही थी उसी समय उसका अपहरण कर इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बता दें, पीड़िता सीबीएसई टॉपर भी रह चुकी है। इतना ही नहीं पीड़िता राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित भी किया जा चुका है।

Gang Rape woman

पुलिस के मुताबिक लड़की रेलवे परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वह इसके लिए महेंद्रगढ़ के कनीना में कोचिंग कर रही थी। कोचिंग से लौटते वक्त तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और प्रकरण की जांच कर रही है।

वहीं पीड़ित परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी सीबीएसई में साल 2015 में हरियाणा रीजन में टॉपर रही है और उनकी बेटी को राष्ट्रपति ने दिल्ली में 26 जनवरी 2016 को सम्मानित किया था।

बता दें कि हरियाणा में रेप की खबरें आए दिन सुनने को मिलती ही रहती हैं। 13 सितंबर को ही गुरुग्राम में एक महिला के साथ कार में गैंग रेप किए जाने का मामला सामने आया था। पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि नौकरी दिलाने का झांसा देकर दो लोगों ने मानेसर इलाके में उसके संग कार में रेप किया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत उसका मेडिकल कराया। फिर गैंगरेप की धारा में केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर कर लिया।

Facebook Comments