रॉबर्ट वाड्रा नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में हुए भर्ती, रातभर साथ रहीं प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा को हड्डी में दर्द की शिकायत के बाद सोमवार को सेक्टर-11 स्थित मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें फर्स्ट फ्लोर पर वीआईपी रूम नंबर 108 में रखा गया है।

Avatar Written by: October 22, 2019 9:42 am

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा को हड्डी में दर्द की शिकायत के बाद सोमवार को सेक्टर-11 स्थित मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें फर्स्ट फ्लोर पर वीआईपी रूम नंबर 108 में रखा गया है।

Priyanka Gandhi And Robert Vadra

वाड्रा के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिलने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार शाम को लगभग 7:30 बजे अस्पताल पहुंच गईं। वाड्रा से अस्पताल में मिलकर थोड़ी देर में प्रियंका गांधी वहां से निकल गईं, लेकिन रात 10:30 बजे वे फिर अस्पताल  पहुंचीं। इस बार प्रियंका गांधी रॉबर्ट वाड्रा के साथ रातभर लगभग 9 घंटे तक अस्पताल में मौजूद रहीं।

अस्पताल प्रशासन ने अभी उनकी बीमारी के बारे में विस्तार से कुछ भी बताने से इनकार किया है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक उनके पैर और पीठ में दर्द है। अस्पताल पहुंचने पर उन्हें व्हीलचेयर दिया गया गया लेकिन वह चलकर ही डॉक्टर के कमरे तक गए। मंगलवार सुबह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी व सोनिया गांधी भी उनसे मिलने पहुंच सकते हैं।

priyanka-robert-vadra

यह संयोग की बात है कि रॉबर्ट वाड्रा उसी दिन अस्पताल में भर्ती हुए हैं, जिस दिन हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हुआ. मतदान के बाद जारी अधिकतर एग्जिट पोल में दोनों राज्यों में भाजपा सरकार बनने का दावा किया गया है। हालांकि अंतिम नतीजे 24 अक्टूबर की मतगणना के बाद सामने आ पाएंगे।

Support Newsroompost
Support Newsroompost