सोशल मीडिया पर रॉबर्ट वाड्रा का वीडियो वायरल, गाय को देखकर कहा ‘हेल्लो बेबी’

वाड्रा ने मुस्कुराते हुए बच्चों के एक ग्रुप के साथ तीन तस्वीरों के साझा की जिसके कैप्शन पर लिखा कि “आप सड़कों पर बाहर जा सकते हैं और बहुत कुछ सीख सकते हैं।

Avatar Written by: July 28, 2019 2:52 pm

नई दिल्ली। रॉबर्ट वाड्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सड़क के किनारे एक को देखकर रुककर उसके बारे में जान रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो खुद रॉबर्ट वाड्रा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ वाड्रा ने कुछ पिक्चर्स भी शेयर की हैं।

आपको बता दें कि वाड्रा ने मुस्कुराते हुए बच्चों के एक ग्रुप के साथ तीन तस्वीरों के साझा की जिसके कैप्शन पर लिखा कि “आप सड़कों पर बाहर जा सकते हैं और बहुत कुछ सीख सकते हैं। लोगों की मदद करें, और उनकी बड़ी वास्तविक मुस्कुराहट में प्रशंसा देखें और बदले में गुलाब प्राप्त करें।”

इसके अलावा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने भविष्य बताने वाली एक गाय के बारे में भी बताया जो अपना सिर हिलाकर भविष्य बताती है।

उन्होंने गाय की एक तस्वीर और वीडियो साझा करते हुए लिखा आप गाय के जरिए अपना भविष्य भी जान सकते है। इस अद्भुत देश का हिस्सा होने गर्व की बात है। वीडियो में वाड्रा एक साधु से बात करते हुए नजर आ रहे है जिसमें उनके साथ एक गाय भी है। वाड्रा साधु से पूछते है कि किया ये मुझे सब कुछ बताएगी।

साधु ने कहा कि ये आपको सब कुछ बताएगी साथ ही आशीर्वाद भी देगी। यह सावन का पवित्र महीना है। इसके बाद गाय वाड्रा के पास जाती है जोकि अपनी गाड़ी में बैठे हुए थे। वाड्रा बड़े ही प्यार से गाय से कहते है हैल्लो डार्लिंग, हैलो, बैबी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost