स्पेन जाना चाहते हैं रॉबर्ट वाड्रा, पर कोर्ट में जमा है पासपोर्ट!

रॉबर्ट वाड्रा ने पिछली याचिका में कोर्ट के भीतर अपनी बड़ी आत में ट्यूमर का सर्टिफिकेट भी दाखिल किया था। इसी आधार पर कोर्ट ने उन्हें इलाज के लिए विदेश जाने की इजाजत दी थी।

Avatar Written by: September 9, 2019 4:54 pm

नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे रॉबर्ट वाड्रा स्पेन जाना चाहते हैं। उन्होंने दिल्ली की अदालत में इस बात की अर्जी दायर की है। वाड्रा इससे पहले भी इलाज के सिलसिले में विदेश जाने की इजाजत मांग चुके हैं। वे फिलहाल कोर्ट की ओर से मिली अग्रिम जमानत पर हैं।

रॉबर्ट वाड्रा को मिली जमानत की शर्त में यह भी शामिल था कि विदेश जाने से पहले उन्हें कोर्ट की अनुमति लेना अनिवार्य होगा। ईडी वाड्रा के खिलाफ लंदन के 12 ब्रायंस्टन स्क्वायर पर एक महंगे बंगले की खरीद की जांच कर रहा है। यह बंगला 19 लाख पाउंड की कीमत का है। वाड्रा पर आरोप है कि उन्होंने इस संपत्ति को अवैध तरीके से हथियाया है। उन्होंने हथियारों के दलाल संजय भंडारी के जरिए इसे हासिल किया है।

Robert_Vadra

इस मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट 12 सितंबर को सुनवाई करेगी। वाड्रा ने इससे पहले भी 21 मई को याचिका दायर कर ट्यूमर के इलाज की खातिर विदेश जाने की इजाजत मांगी थी। उनका पासपोर्ट कोर्ट में जमा है। उन्होंने विदेश यात्रा के लिए इसे लौटाने की मांग की है।

VADRA

वाड्रा ने पिछली याचिका में कोर्ट के भीतर अपनी बड़ी आत में ट्यूमर का सर्टिफिकेट भी दाखिल किया था। इसी आधार पर कोर्ट ने उन्हें इलाज के लिए विदेश जाने की इजाजत दी थी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost