पराग्वे के झंडे के साथ रॉबर्ट वाड्रा ने की मतदान की अपील, हुई फजीहत

दरअसल दिल्ली में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने वोट डाला। मतदान के बाद रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर अपलोड की जिसमें स्याही लगी उंगली की फोटो थी।

Avatar Written by: May 12, 2019 6:51 pm

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान में कई बड़े नेताओं और मशहूर हस्तियों ने मतदान के बाद उंगली पर लगी स्याही के साथ सेल्फी ली। लेकिन एक सेल्फी ऐसी सामने आई जिससे रॉबर्ट वाड्रा की काफी फजीहत हो रही है।

दरअसल दिल्ली में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने वोट डाला। मतदान के बाद रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर अपलोड की जिसमें स्याही लगी उंगली की फोटो थी। इस फोटो में उन्होंने भारत का तिंरगा झंडा लगाने के बजाय पराग्वे के झंडे का चिन्ह लगा दिया।

उनकी उस बड़ी गलती के बाद जब लोगों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया तो उन्होेंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया। बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा ने ट्वीट में लिखा था कि, ‘हमारा अधिकार, हमारी ताकत!  आप सभी को  वोट डालने के लिए बाहर निकलना चाहिए। हमें अपने प्रियजनों के लिए अच्छा अच्छा भविष्य तैयार करने के लिए उन सभी की मदद करने की जरूरत है जो हमारे देश को धर्मनिरपेक्ष और सुरक्षित बनाए।’

बता दें कि जब रॉबर्ट वाड्रा का इस ट्वीट के कारण मजाक उड़ने लगा तो उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। रॉबर्ट वाड्रा के इस ट्वीट पर लोगों ने कुछ तरह से मजे लिए

 

 

 

Support Newsroompost
Support Newsroompost