आजम ने रामपुर को किया बर्बाद तो योगी सरकार यूं करेगी आबाद

आजम परिवार की ओर से रामपुर की इस बर्बादी के बीच योगी सरकार नए सिरे से इस जिले को संवारने जा रही है। योगी सरकार ने एक के बाद दूसरे कई प्रोजेक्ट्स की झड़ी लगा दी है जो रामपुर की किस्मत चमका देंगे।

Written by: September 7, 2019 11:45 am

नई दिल्ली। रामपुर में आजम खान की लूट-खसोट और कब्जे के एक के बाद दूसरे मामले सामने आ रहे हैं। अब तक उनके खिलाफ 80 मुकदमे हो चुके हैं। उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ भी कब्जे और गरीबों का निवाला हड़पने जैसे संगीन आरोप हैं। आजम परिवार की ओर से रामपुर की इस बर्बादी के बीच योगी सरकार नए सिरे से इस जिले को संवारने जा रही है। योगी सरकार ने एक के बाद दूसरे कई प्रोजेक्ट्स की झड़ी लगा दी है जो रामपुर की किस्मत चमका देंगे।

azam khan

योगी सरकार रामपुर में जिन नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है उनमें स्वार टांडा में एक डिग्री कॉलेज और सौ बेड के दो महिला हॉस्टल शामिल हैं। इसके साथ ही रामपुर के शाहाबाद और बिलासपुर जैसी जगहों पर प्राइमरी स्कूल खोले जाएंगे व कंप्यूटर लैब स्थापित की जाएगी। सरकार ने इन कॉलेजों के लिए अच्छी खासी धनराशि का ऐलान भी कर दिया है।

yogi 1

यह सारे प्रोजेक्ट जल निगम की निर्माण इकाई के द्वारा पूरे किए जाएंगे। सबसे अहम बात यह है कि इस मकसद के लिए जारी किया गया फंड किसी और काम के लिए इस्तेमाल नहीं होगा। योगी सरकार रामपुर के सर्वांगीण विकास के प्लान पर काम कर रही है। इन तमाम प्रोजेक्ट की डेडलाइन भी तय कर दी गई है। इन्हें 6 महीने के भीतर पूरा करना होगा जिसमें से कोई भी देरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।