‘थोड़ी देर और बालाकोट में रुक जाते, तो लाहौर में भी तिरंगा होता’

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना के द्वारा पाकिस्तान में घुसकर की गई कार्रवाई लोकसभा चुनावों में चर्चा का सबसे बड़ा विषय बनकर उभरी है। बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने इसी एयर स्ट्राइक पर बड़ा बयान दिया है। संगीत सोम का कहना है कि अगर भारतीय वायुसेना थोड़ी देर और वहां रुक जाती तो लाहौर में तिरंगा होता।

Avatar Written by: March 18, 2019 4:02 pm

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना के द्वारा पाकिस्तान में घुसकर की गई कार्रवाई लोकसभा चुनावों में चर्चा का सबसे बड़ा विषय बनकर उभरी है। बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने इसी एयर स्ट्राइक पर बड़ा बयान दिया है। संगीत सोम का कहना है कि अगर भारतीय वायुसेना थोड़ी देर और वहां रुक जाती तो लाहौर में तिरंगा होता।

BJP MLA Sangeet Som attacked 1

शामली में एक रैली को संबोधित करते हुए संगीत सोम ने कहा, ‘’बालाकोट जहां तक हमारी वायुसेना पहुंची है, वो लाहौर से बहुत नजदीक है, दोस्तों बहुत नज़दीक. इतनी नज़दीक है कि अगर दो मिनट और रुक जाते तो तिरंगा लाहौर में मिलता’’

बता दें कि संगीत सोम मेरठ जिले की सरधना सीट से विधायक हैं और अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। इसी बीच उनका ये बयान सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। संगीत सोम का नाम 2013 में हुए मुजफ्फरनगर दंगे में भी आया था।

26 फरवरी 2019 को बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के बाद से ही चुनावी माहौल पूरी तरह से बदल गया है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से बालाकोट के मुद्दे पर फ्रंटफुट पर खेला जा रहा है और चुनावी एजेंडा भी अब राष्ट्रवाद कर दिया गया है।

एयर स्ट्राइक के बाद आए कई सर्वों में भारतीय जनता पार्टी को भारी लाभ होता दिख रहा है. हिंदी बेल्ट के राज्यों में एयर स्ट्राइक बड़ा मुद्दा बनकर उभरा है, जिस पर हर कोई बात कर रहा है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost