अब इस भाजपा प्रत्याशी की फिसली जुबान, बोलीं- बड़ी गुंडी बन जाऊंगी मैं

अब यूपी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य अपने ताजा बयान से चर्चा में हैं। एक चुनावी सभा के वायरल हो रहे VIDEO में संघमित्रा कह रहीं हैं कि अगर आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी मैं बन जाऊंगी।

Written by: March 28, 2019 12:46 pm

नई दिल्ली। 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए नेताओं के बीच जहां जुबानी जंग तेज हो गई है वहीं उनकी जुबान की फिसलन भी तेज होने लगी है। अब नेता अपने बयानों से भी चर्चा में बने रहने की जुगत में जुट गए हैं। अब यूपी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य अपने ताजा बयान से चर्चा में हैं। एक चुनावी सभा के वायरल हो रहे VIDEO में संघमित्रा कह रहीं हैं कि अगर आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी मैं बन जाऊंगी।

दरअसल, 2019 लोकसभा चुनाव के जरिए सत्ता तक पहुंचने के लिए बीजेपी, कांग्रेस सहित सभी पार्टियां जोर-शोर से चुनावी प्रचार में जुटी हैं। इस दौरान तरह-तरह के वादे हो रहे हैं तो वहीं विशेष बयानों के जरिए वोटरों को आकर्षित करने के साथ खुद को चर्चा में बनाए रखने के लिए भी नेता जुगत में जुटे हैं।


चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए स्वामी प्रसाद की बेटी संघमित्रा ने भी अब अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। चुनावी जनसभा में संघमित्रा ने कहा, ‘अपना आशीर्वाद मुझे दें। अगर आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी संघमित्रा बन जाएगी। अगर यहां पर कोई आपके सम्मान, स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो संघमित्रा उनसे भी बड़ी गुंडी बन जाएगी।’

संघमित्रा का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विडियो को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। बता दें कि संघमित्रा बदायूं से बीजेपी की उम्मीदवार हैं। बदायूं में चुनावी जनसभा के दौरान संघमित्रा ने वहां के लोगों से यह भी कहा कि उनके होते हुए उन्हें किसी भी तरह के गुंडों से डरने की जरूरत नहीं है।