इस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं संजू बाबा

संजय दत्त ने 2009 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ने का फैसला किया था लेकिन मुंबई बम धमाकों में नाम होने की वजह से सुप्रीम कोर्ट ने उन पर सख्ती बरती और वे चुनाव नहीं लड़ पाए।

Written by: March 17, 2019 8:59 am

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद रहे और खेलमंत्री पद पर रह चुके दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त को लेकर खबरें आ रही हैं कि वो एक बार फिर से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। सूत्रों की मानें तो वो यूपी के गाजियाबाद से सपा-बसपा के गठबंधन की तरफ से चुनाव लड़ सकते हैं। वैसे आपको बता दें कि संजय दत्त ने कुछ साल पहले समाजवादी पार्टी भी जॉइन की थी लेकिन बहुत ज्यादा सक्रिय नहीं हो पाए थे।

Actor Sanjay Dutt

वैसे तो इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई है लेकिन एसपी और बीएसपी दोनों पार्टियां उन्हें अपने साथ शामिल करने को आतुर हैं। संजय दत्त राजनीति को लेकर कह चुके हैं कि ये दुनिया काफी अलग है लेकिन अब उनके चुनाव लड़ने की खबर ने माहौल को गर्म कर दिया है।

संजय दत्त के पिता सुनील दत्त कांग्रेस से सांसद रहे और उनकी मां नरगिस दत्त 1980 में राज्यसभा सांसद के लिए नॉमिनेट हुई थीं।

2009 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ने का फैसला किया था लेकिन मुंबई बम धमाकों में नाम होने की वजह से सुप्रीम कोर्ट ने उन पर सख्ती बरती और वे चुनाव नहीं लड़ पाए। अब एक बार फिर से संजय दत्त के चुनाव लड़ने की खबरें तेज हैं।

इन खबरों में कितनी सच्चाई है वो तो समय आने पर साफ हो जाएगा लेकिन अभी संजय दत्त अपनी अगली फिल्म कलंक को लेकर व्यस्त हैं जो 17 अप्रैल को रिलीज होगी। जिसे करण जौहर और साजिद नाडियावाला फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 22 साल बाद पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा अहम रोल में हैं।