आखिर संजय निरुपम ने राहुल गांधी को लेकर ऐसा क्या कह दिया कि लोग लेने लगे मजे

जौनपुर के यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अपने खून से खत लिखकर राहुल गांधी से इस्तीफा न देने की गुजारिश की है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब से राहुल गांधी के इस्तीफा की बात सुनी है तभी से हमलोग परेशान हैं।

Written by: May 28, 2019 1:50 pm

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों में करारी हार के बाद से कांग्रेस के भीतर मंथन चल रहा है। बात राहुल गांधी के इस्तीफे तक चली आई है। कहा जा रहा है कि राहुल गांधी अब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं रहना चाहते और वो अपना इस्तीफा देने पर अड़े हुए है। फिलहाल पार्टी कोशिश में लगी हुई है कि राहुल बाबा मान जाएं और अध्यक्ष बनें रहें।

इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस के समर्थक राहुल गांधी से अध्यक्ष बनें रहने की अपील कर रहे हैं। यूपी के जौनपुर में तो राहुल के समर्थकों ने तो कुछ ऐसा किया कि वो अपने आप में अजीबो-गरीब है। बता दें कि जौनपुर के यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अपने खून से खत लिखकर राहुल गांधी से इस्तीफा न देने की गुजारिश की है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब से राहुल गांधी के इस्तीफा की बात सुनी है तभी से हमलोग परेशान हैं।

मुंबई क्षेत्रीय कांग्रेस समिति के अध्यक्ष संजय निरुपम ने इसी खबर को शेयर करते हुए कुछ ऐसा लिखा कि ट्विटर पर लोगों ने उनके खूब मजे लिए। संजय निरुपम ने लिखा कि, “कांग्रेस कार्यकर्ताओं के इस जज़्बे को सलाम। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना इस्तीफ़ा वापस लेना ही चाहिए। क्योंकि सिर्फ उनके ही नेतृत्व में हमारी पार्टी पूरे दम-ख़म से वापस लौट सकती है। दोष उनके नेतृत्व में नहीं है।कहीं और है जिसे ठीक करने की आवश्यकता है। और हम करेंगे।”

संजय के इस ट्वीट पर वैभव नाम के एक यूजर ने लिखा कि, कांग्रेस बिना गांधी सरनेम के बेकार है।


अनुपम शर्मा ने तो राहुल गांधी के इस्तीफे को महज ड्रामा बताया है..


2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को 44 सीटों मिली थीं इसबार 52 सीटें मिली हैं, इसको देखते हुए एक यूजर ने राहुल के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए लिखा कि,


संजीव ने तो संजय निरुपम पर ही सवाल उठा दिए और कहा कि,

कुछ ऐसे भी रिप्लाई आए: