महाराष्ट्र में सरकार पर सस्पेंस के बीच संजय राउत का बड़ा बयान

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर जारी सस्पेंस के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत का बयान सामने आया है। संजय राउत ने कहा कि अगले पांच-छह दिनों में महाराष्ट्र में मजबूत सरकार का गठन किया जाएगा।

Written by: November 20, 2019 11:08 am

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर जारी सस्पेंस के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत का बयान सामने आया है। संजय राउत ने कहा कि अगले पांच-छह दिनों में महाराष्ट्र में मजबूत सरकार का गठन किया जाएगा।

Sanjay Raut, Shiv Sena

शिवसेना के नेता राउत ने कहा, ‘सरकार बनाने की प्रक्रिया अगले 5-6 दिनों में पूरी हो जाएगी और दिसंबर से पहले महाराष्ट्र में एक लोकप्रिय और मजबूत सरकार का गठन किया जाएगा। प्रक्रिया चल रही है।’

बुधवार को मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री पूरे देश के लिए हैं, महाराष्ट्र में किसान समस्या का सामना कर रहे हैं, पवार साहब और उद्धव साहब हमेशा किसानों के लिए सोचते हैं। संजय राउत ने कहा कि हमने भी पवार साहब से अपील की थी कि वह राज्य की स्थिति के बारे में प्रधानमंत्री से बात करें। महाराष्ट्र के सभी सांसद पीएम से मिलेंगे और किसानों की मदद की बात करेंगे।

उन्होंने कहा कि अगर उद्धव ठाकरे दिल्ली आते हैं और किसानों के मसले पर प्रधानमंत्री से मिलते हैं तो क्या खिचड़ी पकती है? भले ही वह संसद के अंदर हो या बाहर, प्रधानमंत्री से कोई भी मिल सकता है। संजय राउत ने कहा कि शरद पवार का किसानों के मामले में अच्छा अनुभव है, ऐसे में उन्हें राज्य की स्थिति के बारे में पता है। बता दें, संजय राउत का ये बयान ऐसे समय में सामने आया है जब एक तरफ जहां एनसीपी और कांग्रेस नेताओं की एक अहम बैठक होने वाली है।

shivsena congress NCP

गौरतलब है कि विधानसभा चुनावों को एक महीना हो चुका है लेकिन अभी तक पार्टियां किसी भी फैसले पर पहुंचने में असफल दिखाई दे रही है। बता दें, महाराष्‍ट्र में 21 अक्‍टूबर को हुए विधानसभा चुनाव में कुल 288 सीटों में भाजपा को 105, शिवसेना को 56 सीटें हासिल हुई थी