ईडी के केस दर्ज करते ही शरद पवार को आई जेल की याद!

ईडी के केस दर्ज होने के बाद शरद पवार ने कहा कि उन्हें जेल जाने से कोई समस्या नहीं है। वह इसका स्वागत करेंगे। हालांकि शरद पवार से जेल के बारे में कोई सवाल नहीं किया गया था।

Avatar Written by: September 25, 2019 1:30 pm

नई दिल्ली। ईडी ने शरद पवार के खिलाफ महाराष्ट्र के कॉपरेटिव बैंक घोटाले में शिकायत दर्ज कर ली है। इसमें पवार के साथ ही उनके भतीजे अजीत पवार और दूसरे एनसीपी नेताओं का नाम भी शामिल है। अब शरद पवार ने इसी कार्यवाही को अपने जेल जाने की संभावनाओं से जोड़ दिया है। महाराष्ट्र में चुनावों का ऐलान हो चुका है और शरद पवार फिलहाल विपक्ष की ओर से इकलौते स्टार प्रचारक बने हुए हैं।

sharad pawar

ईडी के केस दर्ज होने के बाद शरद पवार ने कहा कि उन्हें जेल जाने से कोई समस्या नहीं है। वह इसका स्वागत करेंगे। हालांकि शरद पवार से जेल के बारे में कोई सवाल नहीं किया गया था। उनसे सिर्फ ईडी के केस के बारे में सवाल पूछे गए थे। लेकिन उन्होंने अपने आप जेल की बात उठा दी।

sharad pawar 1

पवार ने यह भी कहा कि उन्हें कभी जेल का अनुभव नहीं रहा है इसलिए भी वे इसका स्वागत करेंगे। पवार ने सफाई देते हुए कहा कि वे उस बैंक के सदस्य भी नहीं हैं जिससे उनका नाम जोड़ा गया है। इससे पहले ईडी ने शरद पवार के खिलाफ महाराष्ट्र के स्टेट कोऑपरेटिव बैंक घोटाले में ईसीआईआर दर्ज की है।

नाबार्ड की जांच में इस बैंक के खिलाफ आर्थिक अनियमितता की कई गंभीर शिकायतें सामने आई थी। पिछले 22 अगस्त को बॉम्बे हाई कोर्ट ने मुंबई पुलिस को इसी मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार समेत 70 लोगों पर मामला दर्ज करने का आदेश दिया था।