शरद पवार का पीएम मोदी पर तंज- कहा वैसे तो वह ठीक हैं, लेकिन…

राष्ट्रवादी कांग्रेस (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वैसे तो वह ठीक हैं, लेकिन चुनाव के दौरान उन्मादी हो जाते हैं। शरद पवार ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को व्यक्तिगत तौर पर किसी की आलोचना से बचने की सलाह देते हुए कहा कि यह जिम्मेदारी प्रधानमंत्री ने संभाल रखी है।

Avatar Written by: April 8, 2019 9:13 am

नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वैसे तो वह ठीक हैं, लेकिन चुनाव के दौरान उन्मादी हो जाते हैं। शरद पवार ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को व्यक्तिगत तौर पर किसी की आलोचना से बचने की सलाह देते हुए कहा कि यह जिम्मेदारी प्रधानमंत्री ने संभाल रखी है।

sharad pawar and narendra modi

वह यहां दौंड में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। पवार ने कहा, ‘मैं आपसे कहना चाहूंगा कि व्यक्तिगत तौर पर किसी की आलोचना नहीं करें। जब देश के प्रधानमंत्री ने यह जिम्मेदारी संभाल रखी है तो आपको इसमें क्यों पड़ना?’

शरद पवार ने अपने परिवार के सदस्यों के बीच विवाद के दावे पर प्रधानमंत्री मोदी पर पलटवार किया। पवार ने कहा कि ऐसे व्यक्ति की ओर से आक्षेप लगाये जा रहे हैं जिसे परिवार का अनुभव तक नहीं है। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने एक अप्रैल को वर्धा की एक रैली में कहा था कि पवार का राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से नियंत्रण खिसकता जा रहा है और उनके परिवार में विवाद चल रहा है।

पवार ने पलटवार करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अजीत पवार ने परिवार पर नियंत्रण कर लिया है और पवार परिवार अब एकजुट नहीं है। उन्होंने कहा, ‘मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि हम भाई संस्कारी माहौल में पले बढ़े हैं और हमारी मां ने हमें मूल्य सिखाए।’

Support Newsroompost
Support Newsroompost