शरद पवार को विकिपीडिया पर बताया गया सबसे भ्रष्ट नेता, स्क्रीनशॉट वायरल

पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता शरद पवार की प्रोफाइल के साथ किसी ने छेड़छाड़ की और उन्हें देश का सबसे भ्रष्ट नेता बता दिया।

Avatar Written by: March 26, 2019 4:55 pm

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर पूरा देश चुनावी माहौल में है, नेताओं से लेकर कार्यकर्ता हर कोई एक्टिव हैं। रैलियों के अलावा इस बार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी एक नई तरह की जंग चल रही है। जिसका असर हाल ही में वीकिपीडिया पर देखने को मिला। यहां पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता शरद पवार की प्रोफाइल के साथ किसी ने छेड़छाड़ की और उन्हें देश का सबसे भ्रष्ट नेता बता दिया।

 

हालांकि, जैसे ही इसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इसे तुरंत ठीक कर दिया गया। महाराष्ट्र में शरद पवार की पार्टी एनसीपी का कांग्रेस के साथ गठबंधन है। वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है जब किसी सेलेब्रिटी की प्रोफाइल के साथ छेड़छाड़ की गई हो। बीते दिनों एनसीपी नेता रंजीत सिंह मोहिते पाटिल की प्रोफाइल के साथ छेड़छाड़ का उन्हें एक साथ तीन पार्टियों का नेता बताया गया था।

मिली जानकारी के मुताबिक किसी फेक अकाउंट के जरिए शरद पवार के वीकिपीडिया प्रोफाइल के साथ छेड़छाड़ की गई। पहले उनकी प्रोफाइल में उन्हें देश का सबसे भ्रष्ट नेता बताया गया, फिर बाद में बदल कर उन्हें देश का सबसे वफादार नेता बताया गया। हालांकि, वीकिपीडिया की इस जानकारी का स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद इसे ठीक कर दिया गया।

 

 

 

 

Support Newsroompost
Support Newsroompost