शिवसेना नेता संजय राउत मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती, सीने में अचानक होने लगा दर्द

Written by: November 11, 2019 5:46 pm

नई दिल्ली। शिवसेना नेता संजय राउत की तबीयत अचानक खराब हो गई है। जिसके चलते उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सीने में अचानक दर्द होने लगा था। दर्द अचानक बढ़ने लगा तो उन्हें हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है।

shiv sena leader sanjay raut

संजय राउत शिवसेना के बड़े नेता हैं। सीने में दर्द की शिकायत को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत मुंबई के लीलावती अस्पताल पहुंचे। जिसके बाद उन्हें दो दिन तक आराम करने की सलाह दी गई है। डॉक्टरों ने एंजियोग्राफी करने की सलाह दी है। ये जानकारी उनके भाई सुनील राउत ने दी है।

shivsena bjp

वहीं महाराष्ट्र में काफी दिनों से सियासी घमासान जारी है। सरकार बनाने को लेकर काफी उठापटक चल रही है। जहां बीजेपी ने सरकार बनाने से इंकार कर दिया तो वहीं प्रदेश में मिली-जुली सरकार बनेगी। कांग्रेस-एनसीपी के समर्थन से शिवसेना सरकार बनाएगी। एनसीपी ने समर्थन देने के बदले शिवसेना के सामने शर्त रखी थी कि वे एनडीए से पूरी तरह से अलग हो जाएं। तभी हम समर्थन देंगे। कांग्रेस भी समर्थन देने को तैयार है। वहीं शिवसेना नेता केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना की सरकार बननी तय है।

sanjay raut sick

शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को कहा कि शिवसेना ने केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतात्रिंक गठबंधन (NDA) से अलग होने का फैसला किया। पार्टी महाराष्ट्र में कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के समर्थन से सरकार बनाएगी। राउत ने सामने आए घटनाक्रम में अब तक का सबसे स्पष्ट संकेत देते हुए कहा, ‘हमने पहला कदम उठाया है और अब हर पक्ष के लिए स्वीकृत न्यूनतम साझा कार्यक्रम के आधार पर सरकार बनाने के लिए उचित कदम उठाना उन पर निर्भर है। हालांकि, विपक्षी एनसीपी ने फिलहाल अपने पत्ते नहीं खोले हैं और स्पष्ट रूप से शिवसेना का समर्थन करने से फिलहाल दूरी बना रखा है।