घर वापसी के सवाल पर शिवपाल यादव का जवाब- ”सपा के साथ चैप्टर बंद”

Written by: June 14, 2019 7:02 pm

लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख और समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ चुके शिवपाल यादव ने फिर से सपा में शामिल होने को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल, पिछले दिनों सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के साथ शिवपाल यादव को कई मौकों पर देखा गया था।

Shivpal Yadav

इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि, नेताजी मुलायम सिंह यादव शिवपाल यादव को मनाने की कोशिश में लगे हैं। लेकिन अब शिवपाल ने वापस से सपा में शामिल होने को लेकर साफ कर दिया है कि, वो सपा के साथ वापस नहीं जा रहे हैं।

पत्रकारों से बात करते हुए शिवपाल ने कहा कि, लोकसभा चुनाव से पहले हमने पहल की थी कि हमें भी गठबंधन में शामिल किया जाए। लेकिन हमें फिर अच्छा जवाब नहीं मिला, तो इसलिए हमने सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे थे। इसलिए अब सपा के साथ चैप्टर बंद हो गया है। शिवपाल यादव ने कहा कि, हमारी पार्टी किसी भी पार्टी के साथ विलय नहीं करने वाली है और साथ ही हम 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

Shivpal Yadav

 

देश से सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि, यूपी के सीएम योगी काफी ज्यादा मेहनती और ईमानदार हैं। वो हर क्षेत्र में काम कर रहे हैं। लेकिन यूपी के अफसरशाही लोग काफी ज्यादा भ्रष्ट और बेलगाम हैं इनकी संख्या काफी ज्यादा है और इसलिए ये लोग मुख्यमंत्री के साथ ही उनके मंत्रियों के आदेश को किनारे लगा देते हैं।