अब ये पंजाबी गायक हुए भाजपा में शामिल

पंजाबी गायक दलेर मेहंदी शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। पार्टी की दिल्ली इकाई के कार्यालय में केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने मेहंदी को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

Written by: April 26, 2019 3:26 pm

नई दिल्ली। गायक हंसराज हंस और फिल्म अभिनेता सनी देओल के बाद पंजाबी गायक दलेर मेहंदी ने भी शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली। इसके साथ ही चुनावी मौसम में पार्टी की स्टार शक्ति और बढ़ गई। दिल्ली स्थित पार्टी के मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, गायक से नेता बने हंसराज हंस, दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और पार्टी के सभी लोकसभा प्रत्याशी उपस्थित रहे।

Daler Mehndi

पार्टी में शामिल होने के बाद मेहंदी ने कहा कि वह हंस के लिए प्रचार करेंगे। हंस ने इस सप्ताह की शुरुआत में भाजपा की सदस्यता ली थी। उन्हें उत्तर पश्चिम सीट से मौजूदा सांसद उदित राज का टिकट काटकर मैदान में उतारा गया है। मेहंदी ने कहा कि फिलहाल चुनाव लड़ने की उनकी कोई योजना नहीं है।

इससे पहले पंजाबी गायक हंसराज हंस को भी भाजपा ने दिल्ली की नॉर्थ-वेस्ट सीट से मैदान में उतारा है। बता दें, कुछ दिन पहले पंजाबी सिंगर हंसराज हंस और एक्टर सनी देओल भी भाजपा में शामिल हुए थे। भाजपा ने हंसराज हंस को उत्तरी पश्चिमी दिल्ली और सनी देओल को पंजाब के गुरदासपुर से टिकट दिया है। अब दलेर मेंहदी भी भाजपा में शामिल हो गए है।

Daler Mehndi

बता दें कि हंसराज हंस, दलेर मेहंदी के समधी हैं। हंसराज हंस के बेटे नवराज हंस और दलेर मेहंदी की बेटी अवजीत कौर ने साल 2017 में शादी की थी।