अमेठी: राहुल ने जो काम 15 सालों तक सांसद रहने पर नहीं किया, वो करने वाली हैं स्मृति ईरानी

अपने दो दिनों के अमेठी दौरे पर पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक खास घोषणा करते हुए कहा कि, वो अमेठी में अपना घर बनवाएंगी और अमेठी में रहकर ही वो वहां के लोगों की सेवा करेंगी। स्मृति ने घर बनवाने की घोषणा यूपी के डिप्टी सीएम और PWD मंत्री केशव प्रसाद मौर्य के सामने की।

Written by Newsroom Staff June 23, 2019 11:36 am

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी को बंपर जीत मिली और देश के कुछ राज्यो में तो कांग्रेस का खाता भी नहीं खुल पाया। बीजेपी के लिए तो हर एक सीट पर मिली जीत काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है, लेकिन उत्तर प्रदेश के अमेठी में मिली जीत काफी ज्यादा खास है, क्योंकि इस सीट को कांग्रेस का गढ़ माना जाता रहा है। अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पिछले 15 सालों से सांसद थे, लेकिन इस बार के चुनाव में स्मृति ईरानी ने उन्हें 55 हजार से ज्यादा वोटों के अंतर से हराया है। अब स्मृति कुछ ऐसा करने वाली हैं जो राहुल ने पिछले 15 सालों में नहीं किया था।

smriti-irani

अपने दो दिनों के अमेठी दौरे पर पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक खास घोषणा करते हुए कहा कि, वो अमेठी में अपना घर बनवाएंगी और अमेठी में रहकर ही वो वहां के लोगों की सेवा करेंगी। स्मृति ने घर बनवाने की घोषणा यूपी के डिप्टी सीएम और PWD मंत्री केशव प्रसाद मौर्य के सामने की। इतनी ही नहीं स्मृति ईरानी ने अमेठी के गौरीगंज में अपने घर के लिए एक प्लॉट भी देख लिया है और उन्होंने कहा कि, ‘अमेठी में अब मेरा स्थायी घर होगा और यह सबके लिए खुला रहेगा। अब मैं यहां की अतिथि नहीं हूं’।

smriti irani and rahul gandhi

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि, ‘नामदार लोग यहां से सांसद चुन कर जाने के बाद पांच साल के लिए लापता हो जाते हैं। अमेठी की जनता चिराग लेकर यहां से दिल्ली तक खोजती थी फिर भी नहीं मिलते थे। अमेठी की जनता के फैसले की गूंज पूरी दुनिया में सुनाई दी है और अमेठी की जनता ने नामदारों की विदाई कर विकास को चुना है। एक सामान्य परिवार के सदस्य को अमेठी ने मौका दिया है और मैं विश्वास दिलाती हूं पूरी ईमानदारी से सेवा करूंगी’।