बुआ शब्द से भी चिढ़ने लगे अखिलेश यादव, पत्रकारों से बोले- ना करो ऐसी बात

मायावती के सपा और अखिलेश यादव को लेकर दिए गए बयान के बाद अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बुआ शब्द से भी चिढ़ने लगे हैं। जब पत्रकारों ने ‘बुआ’ शब्द का इस्तेमाल किया तो अखिलेश ने नाराजगी जताते हुए कहा कि पत्रकार होने के नाते आप लोगों को ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

Written by: June 4, 2019 6:08 pm

नई दिल्ली। मायावती के सपा और अखिलेश यादव को लेकर दिए गए बयान के बाद अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बुआ शब्द से भी चिढ़ने लगे हैं। जब पत्रकारों ने ‘बुआ’ शब्द का इस्तेमाल किया तो अखिलेश ने नाराजगी जताते हुए कहा कि पत्रकार होने के नाते आप लोगों को ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

जब अखिलेश गाजीपुर के सलारपुर गांव में जिला पंचायत सदस्य विजय यादव को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। तो वहां पत्रकारों ने मायावती के लिए ‘बुआ’ शब्द का इस्तेमाल किया तो अखिलेश नाराज हो गए। अखिलेश ने कहा कि आपको ऐसी बात नहीं करनी चाहिए, आप पत्रकार हैं।

मायावती के यूपी उपचुनाव सपा से अलग लड़ने की घोषणा पर अखिलेश ने कहा कि यदि रास्ते अलग-अलग हैं तो उसका भी स्वागत है। उन्होंने भी यूपी में 11 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में अलग उतरने की घोषणा कर दी है। अखिलेश ने कहा, “गठबंधन को लेकर मैं यही कहूंगा कि अगर गठबंधन टूटा है तो उस पर बहुत सोच-समझकर बयान दूंगा, हम कुछ कहें, कोई कुछ कहे, आप आकलन करें।

Akhilesh yadav

अखिलेश ने कहा कि उपचुनाव की तैयारी समाजवादी पार्टी भी करेगी और 11 सीटों पर वरिष्ठ नेताओं से राय-मशविरा करके पार्टी चुनाव लड़ेगी। आखिर में अखिलेश ने कहा, “रास्ते अलग-अलग हैं तो उसका भी स्वागत और सबको बधाई.”

कानून व्यवस्था को लेकर भड़के अखिलेश
अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार के गठन के बाद सबसे ज्यादा समाजवादी पार्टी के सदस्यों की हत्याएं हुई हैं। अखिलेश ने कहा कि मेरे लिए जरूरी ये है कि जिसकी हत्या हुई है उसे न्याय मिले। समाजवादी सरकार रहती तो मदद होती थी, आज लोगों की मदद नहीं हो रही है।

Trailer ‘Super 30’: दिल जीत लेगा ऋतिक रोशन का गुरुजी वाला अवतार, आनंद कुमार की है बायोपिक