‘कांग्रेस की नजर में महाराणा प्रताप की बजाय अकबर महान हैं’ : सुधांशु त्रिवेदी

भाजपा ने सुधांशु त्रिवेदी को राजस्थान का प्रभारी बनाया है, राजस्थान में भाजपा के प्रदर्शन को लेकर सुधांशु त्रिवेदी ने दावा किया है कि भाजपा फिर 2014 को दोहराते हुए 25 सीटें जीतेगी।

Written by: April 26, 2019 5:09 pm

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने अपने प्रवक्ता और दिग्गज नेता सुधांशु त्रिवेदी को राजस्थान का प्रभारी बनाया है। राजस्थान में भाजपा के प्रदर्शन को लेकर सुधांशु त्रिवेदी ने दावा किया है कि भाजपा फिर 2014 को दोहराते हुए 25 सीटें जीतेगी।

दैनिक भास्कर से हुई बातचीत में सुधांशु त्रिवेदी ने राजस्थान की 4 महीने पहले की कांग्रेस सरकार को लेकर कहा, “यहां नौजवान हैरान है, किसान परेशान है और बीमार हलकान हैं लेकिन कांग्रेस की नजर में महाराणा प्रताप की बजाय अकबर महान हैं।”

क्या भाजपा मोदी के बिना शून्य है? के सवाल पर सुधांशु ने कहा कि, “भाजपा क्या, पूरा देश मोदीमय है। हम लोकप्रिय चेहरे को ही आगे रखते हैं। मोदी पीएम हैं। इसलिए उनका चेहरा प्रचार माध्यमों में दिख रहा है। जब अटलजी पीएम थे तो 2004 चुनाव में मेनेफेस्टो से लेकर होर्डिंग्स में उनका ही चेहरा दिख रहा था।”

आपको बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के लिए प्रचार कर रहे हैं, इस पर सवाल उठने के बाद अशोक गहलोत ने कहा कि, मोदी के पास बेटा नहीं है, उनको समझ नहीं कि बेटे के लिए पिता नहीं घूमेगा तो कौन घूमेगा?

इस पर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि, “यही फर्क है भाजपा और कांग्रेस में, पीएम मोदी जी कहते हैं 130 करोड़ भारतवासी मेरा परिवार है लेकिन गहलोत को सिर्फ अपना बेटा दिखता है। इसका मतलब है-न तो वे लोकतंत्र के भाव को समझ पा रहे हैं, न प्राचीन भारत के शासन की मर्यादा को।”

bjp spokesperson sudhanshu trivedi

सुधांशु से जब सवाल किया गया कि “राहुल गांधी कहते हैं केंद्रीय नौकरियों में 22 लाख पद खाली हैं। क्या मोदी सरकार ने बेरोजगारी बढ़ाई?” इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “अकेले रेलवे में लाखों भर्तियां निकाली गईं। कांग्रेस नौजवानों की बेरोजगारी के दुष्प्रचार की आड़ में राहुल गांधी की राजनीतिक बेरोजगारी का हल ढूंढ़ने की कोशिश कर रही है। इसमें वह सफल नहीं होगी। सवाल तो यह है कि जब इतने सालों तक कांग्रेस सत्ता में रही तो उसने बेरोजगारी दूर क्यों नहीं की।”