आज फिर प्रदर्शनकारियों से मुलाकात करेंगे सुप्रीम कोर्ट के वार्ताकार

शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से वरिष्ठ वकील संजय हेगड़े और वकील साधना रामचंद्रन आज फिर से मुलाकात करने वाले हैं। इस दौरान वे नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों की बात भी सुनेंगे।

Avatar Written by: February 20, 2020 12:00 pm

नई दिल्ली। शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से वरिष्ठ वकील संजय हेगड़े और वकील साधना रामचंद्रन आज फिर से मुलाकात करने वाले हैं। इस दौरान वे नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों की बात भी सुनेंगे। वरिष्ठ वकील संजय हेगड़े ने आईएएनएस से कहा, “हम कल की तरह आज दोपहर करीब 3 बजे वहां जाएंगे और सभी प्रदर्शनकारियों की बात सुनेंगे।” वहीं उनसे पूछे जाने पर कि क्या आप आज भी कल की तरह बात सुनेंगे या अपनी तरफ से भी कुछ कहेंगे? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “देखते हैं कि क्या करना है इसपर विचार करेंगे।”

Shaheen Bagh Sadhna Ramchandran Sanjay Hegde

शाहीन बाग में कल प्रदर्शनकारियों ने अपने अधिकार और इस कानून से क्या-क्या दिक्कतें होंगी उसको लेकर वार्ताकारों के सामने खुलकर अपनी बात रखी और सरकार पर निशाना भी साधा। वहीं प्रदर्शनकारियों की बातों से वरिष्ठ वकील संजय हेगड़े भी काफी प्रभावित हुए थे, जिसका जिक्र उन्होंने मौके पर ही किया था। साथ ही एक महिला की बात पर वकील साधना ने कहा था, “आप जैसी बेटियां हिंदुस्तान में हैं तो देश को खतरा कैसे हो सकता है।”

Sanjay Hegde and Sadhana Ramachandran

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद शाहीन बाग में सड़क पर आंदोलन कर रहे लोगों से बातचीत के लिए एक पैनल का गठन किया गया था, जिसमें वरिष्ठ वकील संजय हेगड़े और वकील साधना रामचंद्रन को वार्ताकार नियुक्त किया गया है।