सुषमा स्वराज ने मुलायम से कहा, रामपुर में द्रौपदी के चीर हरण पर भीष्म की तरह शांत ना रहें

आलोचना के बाद आजम खान ने अपने बचाव में कहा कि, “मैंने किसी का नाम नहीं लिया है। मैं जानता हूं कि मुझे क्या कहना चाहिए, अगर कोई साबित कर देता है कि मैंने कहीं, किसी का नाम लिया है

Written by: April 15, 2019 9:32 am

नई दिल्ली। आजम खान द्वारा रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर आपत्तिजनक बयान देने पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मुलायम सिंह यादव को पितामह कहकर रामपुर में द्रौपदी चीर हरण पर शांत न रहने की बात कही है। बता दें कि रामपुर में आजम खान सपा की तरफ से जया प्रदा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

रविवार को रामपुर की शाहबाद तहसील में आजम खान ने एक रैली में लोगो को संबोधित करते हुए जया प्रदा का नाम लिए बिना कहा कि, “जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया…उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पेहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है।”

इस बयान पर आजम खान की काफी आलोचन हो रही है। चूंकि आजम खान सपा के उम्मीदवार हैं इसलिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पलटवार किया और मुलायम सिंह यादव और आजम खान को अपने ट्वीट से घेरा।

उन्होंने लिखा कि, “मुलायम भाई, आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के, आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिए।”


आलोचना के बाद आजम खान ने अपने बचाव में कहा कि, “मैंने किसी का नाम नहीं लिया है। मैं जानता हूं कि मुझे क्या कहना चाहिए, अगर कोई साबित कर देता है कि मैंने कहीं, किसी का नाम लिया है, किसी का अपमान किया है, तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा।”