TDP को लगा एक और बड़ा झटका, पार्टी के नेता ने इस्तीफा देकर थामा BJP का दामन

पार्टी के विधान परिषद सदस्य(एमएलसी) अन्नाम सतीश प्रभाकर ने टीडीपी से इस्तीफा देकर भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अगुवाई में भाजपा का दामन थाम लिया है।

Written by: July 12, 2019 1:39 pm

नई दिल्ली। तेलंगाना के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडु की पार्टी तेलुगू देशम पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है और लगातार पार्टी छोड़ रहे नेताओं में एक और नेता का नाम शामिल हो गया है। पार्टी के विधान परिषद सदस्य(एमएलसी) अन्नाम सतीश प्रभाकर ने टीडीपी से इस्तीफा देकर भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अगुवाई में भाजपा का दामन थाम लिया है।

chandrababu naidu 1

टीडीपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक अंबिका कृष्णा 25 जून को बीजेपी में शामिल हो गए थे। अंबिका कृष्णा एलुरु से विधायक रहे हैं और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं।

jp nadda

अंबिका कृष्णा अभी एपी फिल्म, थिएटर, टेलीविजन कार्पोरेशन के चेयरमैन पद पर कार्यरत हैं। वैसे कुछ समय से वे पार्टी से दूरी बनाए हुए ही थे। उनके पार्टी छोड़ने की बात से टीडीपी में अफरातफरी मची हुई है। कुछ ही दिन पहले टीडीपी के जीतने वाले सात विधायकों के भी बीजेपी के संपर्क में होने की बात पता चली है।

टीडीपी के राज्यसभा में चार सदस्य भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। इनमें वाईएस चौधरी, सीएम रमेश, टीजी वेंकटेश और जीएम राव शामिल हैं।

bjp

दरअसल इन नेताओं ने पहले ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से बीजेपी में शामिल होने की इच्छा जताई थी। जब बीजेपी से सहमति मिली तो उन्होंने प्रस्ताव पारित किया।