‘मैं भी चौकीदार’ कप में चाय, बवाल के बाद रेलवे ने की ठेकेदार पर कार्रवाई

2019 का लोकसभा चुनाव प्रचार चाय से चौकीदार पर पहुंच गया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ‘चौकीदार चोर है” का नारा दिया तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पलटवार करते हुए ”मैं भी चौकीदार” के नारे को बुलंद किया। अब यही नारा जब चाय के कप पर लिखा गया तो विवाद खड़ा हो गया। रेलवे में चाय के कप पर ”मैं भी चौकीदार” वाले नारे पर बवाल शुरु हो गया है।

Avatar Written by: March 29, 2019 1:57 pm

नई दिल्ली। 2019 का लोकसभा चुनाव प्रचार चाय से चौकीदार पर पहुंच गया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ‘चौकीदार चोर है” का नारा दिया तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पलटवार करते हुए ”मैं भी चौकीदार” के नारे को बुलंद किया। अब यही नारा जब चाय के कप पर लिखा गया तो विवाद खड़ा हो गया। रेलवे में चाय के कप पर ”मैं भी चौकीदार” वाले नारे पर बवाल शुरु हो गया है।

काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रियों को ”मैं भी चौकीदार” वाले कप में चाय दिया गया। एक शख्स ने इसकी शिकायत कर दी। इसके बाद रेलवे ने कप को वापस ले लिया है। हालांकि चुनाव आयोग इस पर चुप है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक आयोग का कहना है कि इस कप को किसी राजनीतिक पार्टी से लेना देना नहीं है. ये संकल्प फाउंडेशन से जुड़ा हुआ कप है।

रेलवे की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि यह आज हुआ लेकिन तुरंत कप को हटा लिया गया। ठेकेदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा सुपरवाइजर के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।