टीम इंडिया के ‘गब्बर’ को लेकर अच्छी खबर, कोच बोले- वर्ल्ड कप में जल्द कर सकते हैं वापसी

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की चोट को लेकर अच्छी खबर सामने आई है। टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने कहा कि धवन 10-12 दिन में ठीक होकर वापसी कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत मैनचेस्टर में होंगे।

Written by Newsroom Staff June 12, 2019 6:34 pm

नई दिल्ली। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की चोट को लेकर अच्छी खबर सामने आई है। टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने कहा कि धवन 10-12 दिन में ठीक होकर वापसी कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत मैनचेस्टर में होंगे।

Shikhar Dhawan

उन्होंने कहा, ‘हम शिखर धवन के चोट की निगरानी कर रहे हैं। उन्हें ठीक होने में 10-12 दिन लग सकते हैं, हम उसकी सहायता करेंगे। अगर आवश्यक हुआ तो विजय शंकर को हम विकल्प के तौर पर ले सकते हैं, बैकअप के तौर पर खिलाड़ी को तैयार रखना बेहतर है।

बता दें कि युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत चोटिल सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के विकल्प के तौर इंग्लैंड के लिए रवाना हो चुके हैं, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने अभी किसी भी तरह के बदलाव के लिए इनकार कर दिया है। यही कारण है कि धवन को इंग्लैंड में ही रखने की बात कही गई है, वो बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में रहेंगे।

धवन ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के साथ हुए विश्व कप मुकाबले में शानदार 117 रन बनाए थे और मैन ऑफ द मैच चुने गए थे। भारत ने वह मैच 36 रनों से जीता था। उसी मैच में बल्लेबाजी के दौरान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की एक गेंद धवन के अंगूठे पर लग गई थी।

यही कारण था कि अपनी पारी के बाद भी धवन ड्रेसिंग रूम में ही बैठे रहे और बर्फ से चोट की सिकाई करते रहे। वह फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं उतर सके थे। रवींद्र जडेजा ने धवन की जगह पर फील्डिंग की थी।