बिहार: तेजस्वी यादव की चलती सभा में टूट पड़ा मंच, देखिए क्या हुआ…

लोकसभा चुनाव में आरजेडी प्रत्याशी अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के लिए आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे बिहार पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज बाल-बाल बच गए।

Written by: April 25, 2019 4:07 pm

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में आरजेडी प्रत्याशी अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के लिए आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे बिहार पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज बाल-बाल बच गए। दरअसल मुंगेर में आयोजित एक चुनावी सभा के दौरान मंच टूट गया। इस दौरान तेजस्वी यादव समेत कई नेता मंच से नीचे गिर गए। हालांकि राहत की बात रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं लगी।

Stage

मंच के टूटने के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया। सभा में उपस्थित लोग इधर-उधर भागने लगे। जानकारी के मुताबिक जिस मंच से तेजस्वी भाषण देने वाले थे उस मंच पर महिला और पुरूष मिलाकर करीब 50 से अधिक लोग चढ़ गए थे। मंच पर जरुरत से ज्यादा लोगों के चढ़ जाने के कारण ही मंच टूट गया।

tejaswi yadav

बता दें कि आज मुंगेर प्रखंड के चरवाहा स्कूल परिसर में चुनावी सभा का आयोजन किया गया था। इस सभा में तेजस्वी यादव के पहुंचने के बाद काफी लोग मंच पर आ गए।

मंच से स्थानीय नेताओं ने अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे थे। मंच से ही जय प्रकाश नारायण यादव ने पहले ही लोगों से अपील की थी कि आप लोग मंच को खाली कर दें। लेकिन किसी ने नहीं सुनी और मंच टूट गया।