ऑडियो: कांग्रेस पर ओवैसी का बड़ा हमला, कांग्रेस नेता ने दिया था इतने लाख का ऑफर…

Avatar Written by: November 20, 2018 2:15 pm

नई दिल्ली। तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार जोरों पर चल रहा है। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है। हालांकि ओवैसी को लेकर यही माना जाता रहा है कि वो कांग्रेस के साथ हैं और बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे। पर ओवैसी का ये बयान कहीं ना कहीं कांग्रेस की मुसीबतें बढ़ा सकता है।तेलंगाना के निर्मल में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने इस जगह रैली को कैंसिल करने के लिए उन्हें 25 लाख रुपये का ऑफर दिया था। इसके अलावा ओवैसी ने आरोप लगाया, कि कांग्रेस ने निर्मल में रैली रद्द करने के लिए उन्हें 25 लाख रुपये का ऑफर दिया था, लेकिन मैं उनमें से नहीं हूं जो बिक जाए।”

हम आपको वो ऑडियो टैप भी सुना रहे हैं, जिसमें ओवैसी की पार्टी के नेता जबीर अहमद और कांग्रेस के कैंडिडेट रामा राव पवार के बीच 25 लाख देने की बातचीत हो रही है, सुनिए किसने क्या कहा…

(कांग्रेस कैंडिडेट रामाराव पवार पाटिल, जिसने की 25 लाख की पेशकश)

तो वहीं दूसरी ओर ओवैसी के इस आरोप पर कांग्रेस पार्टी की तरफ से भी जवाब आया है। कांग्रेस नेता मीम अफजल ने कहा कि ओवैसी और बीजेपी एक सिक्के के दो पहलू हैं, बीजेपी भी राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ ही बोलती है। ओवैसी सिर्फ बीजेपी की मदद करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आरोप लगाकर ओवैसी अपनी रैली को चर्चा में लाना चाहते हैं, ये सब निराधार है।

राहुल को भी निशाने पर लिया

आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने इसी रैली में राहुल गांधी पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि एक तरफ कांग्रेस खुद को सेकुलर होने का दावा करती है तो दूसरी तरफ पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट में एक प्रतिष्ठित वकील को बाबरी मस्जिद केस की सुनवाई लड़ने को मना कर दिया है।

आपको बता दें कि राज्य में सभी 119 विधानसभा सीटों के लिए एक चरण में 7 दिसंबर को मतदान होंगे और 11 दिसंबर को नतीजे आएंगे।